ऑटोRoyal Enfield की ये पावरफुल बाइक बिना डिटर्जेंट पाउडर...

Royal Enfield की ये पावरफुल बाइक बिना डिटर्जेंट पाउडर ही KTM 390 Duke का करेगी धुलाई, जानें कीमत

-

होमऑटोRoyal Enfield की ये पावरफुल बाइक बिना डिटर्जेंट पाउडर ही KTM 390 Duke का करेगी धुलाई, जानें कीमत

Royal Enfield की ये पावरफुल बाइक बिना डिटर्जेंट पाउडर ही KTM 390 Duke का करेगी धुलाई, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Himalayan 450 : पिछले कई महीनों से रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग बाइक हिमालयन काफी चर्चा में बनी थी. मीडिया में आय दिन इसके लॉन्चिंग की खबरें सामने आ रही थी. हालांकि, कम्पनी की तरफ से ज्यादा जानकारी सामने नही दी गई थी. किंतु हाल ही में इसका अनावरण भी किया गया था. वहीं, अब इसे गोवा में ही रहे Motoverse 2023 में लॉन्च कर दिया गया है.

इस खासियतों से है भरपूर

बता दें, हिमालयन 450 बाइक 400 – 500cc सेगमेंट में मौजूद गाड़ी हिमालयन 411 की जगह लेती है. इसमें 4 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी राइड बाय वायर सिस्टम और एलइडी हेडलैंप जैसी सुविधा दी गई है. वही, ये ट्विन स्पर ट्यूबलर फ्रेम पर बेस्ड है, जिस वजह से इसे किसी भी सड़क पर बिना किसी परेशानी के आसानी से दौड़ाया जा सकता है.

ये भी पढे़ : लडकों के दिलों पर बिजली गिराने आई KTM 990 Duke, धाकड़ इंजन से होगी लैस,देखें खासियत

Royal Enfield Himalayan 450 : पॉवरट्रेन

हिमालय 450 में 452 सीसी, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8000 आरपीएम पर 39.5bhp की पावर और 5500 आरपीएम 45nm का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक का मोटर 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट है. इसमें दो रीडिंग मोड – इको और परफॉर्मेंस मिलते हैं. वहीं ब्रेकिंग सेटअप में मोटरसाइकिल के फ्रंट में सिंगल 320mm डिस्क और रियर में 270mm डिस्क देखने को मिलता है.

बिना डिटर्जेंट पाउडर करेगी धुलाई

अब बात करें इस नई मोटरसाइकिल की कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इसे 2.69 लाख में पेश किया है. वहीं भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड हिमालय 450 बिना डिटर्जेंट पाउडर के केटीएम 390 एडवेंचर को की धुलाई करेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you