ऑटो50KM की माइलेज और 106KG वजन से इस स्कूटर...

50KM की माइलेज और 106KG वजन से इस स्कूटर ने मचाया धमाल, लुक देख आपका भी खरीदने का करेगा मन

-

होमऑटो50KM की माइलेज और 106KG वजन से इस स्कूटर ने मचाया धमाल, लुक देख आपका भी खरीदने का करेगा मन

50KM की माइलेज और 106KG वजन से इस स्कूटर ने मचाया धमाल, लुक देख आपका भी खरीदने का करेगा मन

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Avenis 125 : सड़क पर बढ़ते ट्रैफिक को देखते हुए अधिकतर लोग स्कूटर खरीदने पर जोर दे रहा है. मौजुदा समय में देश में कई स्कूटर मौजूद है जोकि ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है. अगर बात करें Suzuki Avenis की! तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये 50 किलोमीटर का माइलेज देता है. वहीं, इसका वजन भी काफी कम है जिस कारण इसे शहर के ट्रैफिक में आसानी से संभाला जा सकता है.तो चलिए आपको इसके बारे में जानते हैं…

सुजकी एवेनिस 125 में 124.3cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड BS6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जोकि 8.58बीएचपी की पावर और 10एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, इसके फ्रंट और रियर में डिस्क और ड्रम ब्रेक्स लगे हैं. ये स्कूटर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है.

ये भी पढे़ : Royal Enfield की ये पावरफुल बाइक बिना डिटर्जेंट पाउडर ही KTM 390 Duke का करेगी धुलाई, जानें कीमत

3 वेरिएंट में आता है Suzuki Avenis 125

यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो ये आपको 3 वेरिएंट और रंगों में आएगा. वहीं, इसका वजन 106 किलोग्राम है, जिस वजह से इसे कहीं भी आसानी से रोका जा सकता है. Suzuki Avenis 125 में 50kmpl का माइलेज मिलता है और इसमें 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है. ऐसे में एक बार टैंक फुल करवाने पर 250km+ से अधिक दूरी तक चलाया जा सकता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसकी कीमत 1.06 लाख रुपए से शुरू होता है. जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.09 लाख रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you