ऑटोलडकों के दिलों पर बिजली गिराने आई KTM 990...

लडकों के दिलों पर बिजली गिराने आई KTM 990 Duke, धाकड़ इंजन से होगी लैस,देखें खासियत

-

होमऑटोलडकों के दिलों पर बिजली गिराने आई KTM 990 Duke, धाकड़ इंजन से होगी लैस,देखें खासियत

लडकों के दिलों पर बिजली गिराने आई KTM 990 Duke, धाकड़ इंजन से होगी लैस,देखें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

KTM 990 Duke : केटीएम ने हाल ही में अपनी धाकड़ बाइक KTM 990 Duke को पेश किया है. इसी पहले कंपनी ने 890 Duke को पेश किया था. नई ड्यूक को कंपनी ने काफी अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश किया है. वहीं, इसमें आपको धाकड़ इंजन भी देखने को मिलता है. देखा जाएं तो ये नई बाइक युवाओं को अपनी तरफ काफी आकर्षक करेगी. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं.

KTM 990 Duke : कैसा है इसका डिजाइन

अगर बात की जाएं मोटरसाइकिल के डिजाइन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें लगे हेडलैंप, जिसमें पतले और उभरे हुए पैनल हैं जो एक एलईडी प्रोजेक्टर लैंप के किनारे हैं जो अंदर की ओर धकेला गया है वो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. इसके अलावा KTM 990 Duke में लीन-सेंसिटिव ट्रैक्शन कंट्रोल और एबीएस की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें कई राइडिंग मोड्स भी मिलते हैं.

ये भी पढे़ : इंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse Edition बाइक, लडकों के दिलों पर करेगी राज

इंजन डिटेल

KTM 990 Duke बाइक में 947cc,LC8c, लिक्विड कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया गया है और ये 123बीएचपी की पावर और 103एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, अभी इसके कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. बता दें, अभी इसे ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है. भारत में इसको आने में अभी काफी समय है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you