ऑटोRenault Arkana: रेनो की नई कार Hyundai Creta को...

Renault Arkana: रेनो की नई कार Hyundai Creta को देगी मात, जबरदस्त इंजन के साथ लुक में होगी सबकी बाप, जानें कीमत

Renault Arkana: Renault India अपनी लोकप्रिय कार Arkana पर काफी लंबे समय से काम कर रही है. जिस वजह से ग्राहक भी लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे हैं.

-

होमऑटोRenault Arkana: रेनो की नई कार Hyundai Creta को देगी मात, जबरदस्त इंजन के साथ लुक में होगी सबकी बाप, जानें कीमत

Renault Arkana: रेनो की नई कार Hyundai Creta को देगी मात, जबरदस्त इंजन के साथ लुक में होगी सबकी बाप, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Renault Arkana: Renault India अपनी लोकप्रिय कार Arkana पर काफी लंबे समय से काम कर रही है. जिस वजह से ग्राहक भी लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे हैं. हालंकि, यह कार अब अपने अंतिम चरण में है. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि जलदन्हे कंपनी इसे मार्केट में उतरेगी. वैसे तो रेनो इंडिया की कई शानदार गाड़ियां मार्केट में उपलब्ध हैं, जिसे ग्राहक से खूब प्यार मिल रहा है.

Renault Arkana
Renault Arkana

इसी बीच कंपनी अपनी नई कार रेनो अरकाना को बाजार में लॉन्च करने जा रही है. मार्केट में इस कार को जबरदस्त फीचर्स के साथ पेश किया जायेगा.साथ ही इसमें शानदार इंजन भी देखने को मिलेंगे. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी की ये कार हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगी.

ये भी पढ़ें : 300KM रेंज के साथ मार्केट में गदर मचाने आ रही ये छोटी EV कार, फीचर्स में देगी SUV को मात, जानें कब होगी लॉन्च

Renault Arkana: इंजन

नई रेनो अरकाना की इंजन के बारे में बात करें तो बता दें कंपनी ने इसमें 1.3 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है. इसके इंजन को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. साथ ही ये इंजन माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस होगा.

Renault Arkana: फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इस कार में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स देने की तैयारी कर रही है. इसमें कंपनी रियर पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर, 14 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, इलेक्ट्रिक सनरुफ, डिजिटल कंट्रोल कंसोल, 6 एयरबैग जैसे कई धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कितनी है इसकी कीमत

अगर बात इसकी कीमत को लेकर करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दिया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि कम्पनी इसे करीब 12 से 16 लाख रुपए तक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत में मार्केट में उतार सकती है. साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक होने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you