ऑटोPure EV ePluto 7G Pro : 150KM रेंज के...

Pure EV ePluto 7G Pro : 150KM रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गया नया प्योर ईवी स्कूटर, जानें फीचर्स और इंजन का डिटेल

हैदराबाद की इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी प्योर ईवी ने घरेलू बाजार में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है.दरअसल हम जिस स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम ई प्लूटो 7जी प्रो (Pure EV ePluto 7G Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

-

होमऑटोPure EV ePluto 7G Pro : 150KM रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गया नया प्योर ईवी स्कूटर, जानें फीचर्स और इंजन का डिटेल

Pure EV ePluto 7G Pro : 150KM रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गया नया प्योर ईवी स्कूटर, जानें फीचर्स और इंजन का डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Pure EV ePluto 7G Pro : वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक गाड़ियों का खूब डिमांड बढ़ गया है, जिस वजह से नई कम्पनी से लेकर पुरानी कम्पनी तक गाड़ियों को लॉन्च करने में जुटी है. इसी कड़ी में हैदराबाद की इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी प्योर ईवी ने घरेलू बाजार में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है.दरअसल हम जिस स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम ई प्लूटो 7जी प्रो (Pure EV ePluto 7G Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

Pure EV ePluto 7G Pro
PURE EV Epluto 7G

कम्पनी ने इसे बेहतरीन रेंज और धाकड़ इंजन के साथ पेश किया है. साथ ही इसमें आपको शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेगा. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जान लेना आवश्यक है. वहीं, अनुमान है कि इसकी डिलीवरी मई में ही शुरू कर दी जायेगी.

ये भी पढ़ें : किलर लुक और 250Kmph की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गई BMW X3 M40i, फीचर्स भी हैं शानदार

Pure EV ePluto 7G Pro : फीचर्स

कम्पनी ने अपने इस स्कूटर को मैट ब्लैक, ग्रे और वाइट जैसे रंगों में पेश किया है. वहीं, कंपनी की ओर से इलेक्ट्रिक स्कूटर में राउंड एलईडी डीआरएल, एलईडी हैडलैंप भी दिया गया है. साथ ही इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, चार माइक्रो कंट्रोलर, स्मार्ट बीएमएस जैसे फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है. बता दें, यह स्कूटर ओटीए फर्मवेयर अपडे्टस को भी सपोर्ट कर सकता है.

Pure EV ePluto 7G Pro : बैटरी पैक

कंपनी ने ई प्लूटो 7जी प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.4KW एमसीयू के साथ 1.5KW की मोटर का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें 3.0 Kwh का बैटरी पैक भी मौजूद है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 100 से 150 किलोमीटर का सफर तय किया जा सकता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने ई प्लूटो 7जी प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 94999 रुपये की एक्स शोरुम कीमत पर पेश किया है, जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you