ऑटोयुवाओं को पहली पसंद बनी ये बाइक, सिंगल चार्ज...

युवाओं को पहली पसंद बनी ये बाइक, सिंगल चार्ज में देती है 171KM की माइलेज…

-

होमऑटोयुवाओं को पहली पसंद बनी ये बाइक, सिंगल चार्ज में देती है 171KM की माइलेज...

युवाओं को पहली पसंद बनी ये बाइक, सिंगल चार्ज में देती है 171KM की माइलेज…

Published Date :

Follow Us On :

PURE EV EcoDryft : PURE EV ने हाल ही में अपनी हाई रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक EcoDryft को लॉन्च किया है. इसमें शानदार फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त माइलेज ऑफर कराया गया है. कंपनी का दावा है कि ये EV सिंगल चार्ज में 171 किलोमीटर का माइलेज देगी. और पेट्रोल इंजन वाली बाईकों के जैसा पावरफुल भी होगी. आपको बता दें, मार्केट में इसकी तुलना 100cc सेगमेंट मौजूद मोटरसाइकिल से की जा रही है. ऐसे में चलिए आपको आगे इसके बारे में और भी डिटेल से बताते हैं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पेट्रोल की कीमत लगातार बढ़ते जा रहा है. ऐसे में अधिकतर इंसान इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ अपना रुख कर रहा है. वहीं, अब कंपनियां भी इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर जोरों शोरों से काम कर रही है. इसके अलावा आपको एक और जानकारी देते चले कि मौजूदा समय में भारतीय मार्केट में बजट सेगमेंट में बहुत कम संख्या में इलेक्ट्रिक बाइक मौजूद है.

ये भी पढे़ : Bajaj के इस बाइक ने किया ग्राहकों के दिलों पर कब्जा, लबालब फीचर्स से है लैस, कीमत भी है काफी कम

चार रंगों में आती है PURE EV EcoDryft

EcoDryft EV को दो वेरिएंट में बेचा जाता है. PURE EV के इस इलेक्ट्रिक बाइक को 3000 वाट के इलेक्ट्रिक मोटर से पावर दिया जाता है. यह 40Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बता दे PURE EV EcoDryft का वजन 101 किलोग्राम है और इसके आगे और पीछे डिस्क ब्रेक लगा हुआ है. ऐसे में आप भी इस बाइक को खरीदने हैं तो यह आपको चार रंगों ब्लैक रेड ग्रे और ब्लू में मिलेगी.

10 सेकंड में पकड़ती है 60km की रफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक की कीमत 1.20 लाख रुपए से शुरू होता है. कंपनी के दावे के मुताबिक, ये 171 किलोमीटर का रेंज और 75Km/hr का टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है. बता दें, ये महज 10 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है. इसकी इन्हीं खासियतों के वजह से ये युवाओं की चहेती बनी हुई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you