ऑटोPM Modi Car Collection : पीएम मोदी भी रखते...

PM Modi Car Collection : पीएम मोदी भी रखते हैं महंगी कारों की शौक, कलेक्शन देख आप भी रह जायेंगे दंग

-

होमऑटोPM Modi Car Collection : पीएम मोदी भी रखते हैं महंगी कारों की शौक, कलेक्शन देख आप भी रह जायेंगे दंग

PM Modi Car Collection : पीएम मोदी भी रखते हैं महंगी कारों की शौक, कलेक्शन देख आप भी रह जायेंगे दंग

Published Date :

Follow Us On :

PM Modi Car Collection : देश के प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी देश संभालने के साथ साथ मांगने गाड़ियों के भी काफी शौकीन है. जिस वजह से उनके पास महंगी और सुरक्षित गाड़ियों की लिस्ट (PM Modi Car Collection) काफी लंबा है. जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे. ऐसे में चलिए इनके गाड़ियों का कलेक्शन देखते हैं.

PM Modi Car Collection
PM Modi Car Collection

Mercedes-Maybach S650 Guard (PM Modi Car Collection)

इस लिस्ट में सबसे पहली कार मर्सिडीज मेबैक एस650 (Mercedes-Maybach S650 Guard) का शामिल किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस कार को सबसे पहली बार भारत की यात्रा पर आए रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात करने गए मोदी के काफिले में देखा गया था. इस कार की सबसे खास बात यह है कि इसपर गोली, बम का कोई असर नहीं पड़ता है. वहीं, इसमें मिलने वाले फीचर्स भी काफी खास है. अगर बात इसकी कीमत की करें तो आपको बता दें इसे 12 करोड़ की कीमत पर पेश किया गया है.

Land Rover Range Rover HSE

इस लिस्ट में दूसरा नाम लैंड रोवर रेंज रोवर एचएसई (Land Rover Range Rover HSE) का शामिल किया गया है. यह गाड़ी कम्पनी की बेस्ट परफॉर्मेस और शानदार फीचर्स वाली कार है. इसमें 2696सीसी का इंजन दिया गया है, जो 394bhp की पावर और 550nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, इसकी कीमत 2.64 करोड़ तय की गई है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको यह 11 रंगों में मिलेगा.

BMW 7-Series 760 Li

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बीएमडब्ल्यू 7 सीरिज 760li का नाम शामिल है. इस गाड़ी में जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स मौजूद है जो AK47 और बम के धमाकों से सुरक्षा प्रदान करती है. वहीं, इसका लुक भी काफी आकर्षक है. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स और 6.0 लीटर की क्षमता का 12 सिलेंडर युक्त (V12) पावरफुल इंजन दिया गया है जो 544bhp की पॉवर और 750Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, इसकी कीमत की बात करें तो आपको बता दें, इसे 2.46 करोड़ की कीमत पर पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें : 26Km/kg की रेंज के साथ Tata Altroz CNG कार ने मचाया धमाल, फीचर्स देख बलेनो सीएनजी का छूटा पसीना

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you