ऑटो200km रेंज, 140 km/h की स्पीड के साथ धमाल...

200km रेंज, 140 km/h की स्पीड के साथ धमाल मचाने आ रही Electic Bike,लुक देख बोल पड़ेंगे – मुझे यही चाहिए

Orxa Mantis Electric Bike: भारतीय मार्केट में ऐसी कई बाइक्स मौजूद है, जो गुणों की खान है. ग्राहक इसे खरीदने के बाद पछता नहीं रहे हैं.

-

होमऑटो200km रेंज, 140 km/h की स्पीड के साथ धमाल मचाने आ रही Electic Bike,लुक देख बोल पड़ेंगे - मुझे यही चाहिए

200km रेंज, 140 km/h की स्पीड के साथ धमाल मचाने आ रही Electic Bike,लुक देख बोल पड़ेंगे – मुझे यही चाहिए

Published Date :

Follow Us On :

Orxa Mantis Electric Bike: भारतीय मार्केट में ऐसी कई बाइक्स मौजूद है, जो गुणों की खान है. ग्राहक इसे खरीदने के बाद पछता नहीं रहे हैं. ऐसे ही एक और बाइक जल्द ही मार्केट में एंट्री करने वाले है, जो कई फीचर्स से लैस होगी. इस अपकमिंग बाइक का नाम Orxa Mantis Electric Bike है. जिसमें आपको बेहतर रंग के साथ में बेहतर टॉप स्पीड देखने को मिलेगा. तो चलिए इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Orxa Mantis Electric Bike
Orxa Mantis Electric Bike

Orxa Mantis Electric Bike: बैटरी पैक और रेंज

इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक के बैटरी की बात करें तो बता दें, कम्पनी इसमें 9 kwh की लीथियम आयन की बैटरी पैक का इस्तेमाल कर सकती है, जो की 8.5 kw की कंटीनॉयस पावर सप्लाई करने में सक्षम है. वहीं, एक नजर इसके रेंज पर डाले तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह बाइक सिंगल चार्ज में 200km की राइडिंग रेंज देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें: Hero HF Deluxe: मात्र ₹13 हजार में घर ले जाएं Hero की ये चमचमाती बाइक, गली मुहल्ले वाले देखते ही रह जायेंगे

इतना ही नही इसमें आपको 25,000 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर दिया जा सकता है, जो 30.06 Ps की पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम है. यहां गौर करने वाली बता यह है कि इतना पावर पेट्रोल इंजन में भी नहीं दिया जाता है, जितना इसमें di गई है.

कैसा है इसका फीचर्स

Orxa Mantis Electric Bike के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इसमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिसमें लो बैटरी इंडिकेटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल के साथ ही LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, LED टर्न सिंगल लैंप जैसे कई फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा इसमें सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा गया है. वहीं, यह इलेक्ट्रिक बाइक 140km/hr की टॉप स्पीड प्रदान करेगी, जिस वजह से यह स्पोर्ट्स बाइक के श्रेणी में आती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you