ऑटोHero HF Deluxe: मात्र ₹13 हजार में घर ले...

Hero HF Deluxe: मात्र ₹13 हजार में घर ले जाएं Hero की ये चमचमाती बाइक, गली मुहल्ले वाले देखते ही रह जायेंगे

Hero Hf Deluxe: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero)की कई बेहतरीन बाइक भारतीय मार्केट में मौजूद है.जिसे ग्राहकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है.

-

होमऑटोHero HF Deluxe: मात्र ₹13 हजार में घर ले जाएं Hero की ये चमचमाती बाइक, गली मुहल्ले वाले देखते ही रह जायेंगे

Hero HF Deluxe: मात्र ₹13 हजार में घर ले जाएं Hero की ये चमचमाती बाइक, गली मुहल्ले वाले देखते ही रह जायेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Hero Hf Deluxe: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero)की कई बेहतरीन बाइक भारतीय मार्केट में मौजूद है.जिसे ग्राहकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है. उन्हीं में से एक बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) है. जिसने सालों से ग्राहकों के दिलों पर जमकर राज किया है. यह बाइक कमाल के इंजन के साथ साथ धांसू लुक के साथ आती है. खास बात यह है, कि यह अन्य बाइक की तुलना में माइलेज भी अच्छा देता है. इसमें बेहतरीन फीचर्स भी मौजूद है, जो इसे और भी खास बनाना है. ऐसे में अगर आप भी इस शानदार बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास 70 से 75 हजार रुपये होना जरूरी है.

Hero HF Deluxe
Hero HF Deluxe (Img.Source-Google)

किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इस बाइक के पुराने मॉडल को भी खरीद सकते हैं. बता दें, ऑनलाइन बाइक एंड कार खरीद बिक्री वाली वेबसाइट पर इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में लिस्ट किया है. ऐसे में आप इसे ₹13 हजार के आस पास में खरीद कर घर ले जा सकते हैं. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें: मात्र 5 हजार में घर लाएं चमचमाती TVS Ronin, मिलेंगे धांसू इंजन के साथ जबरदस्त पावरट्रेन

Hero Hf Deluxe : Carandbike

हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि ग्राहक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को कितना पसंद करते हैं. यह कितना भी पुराना हो जाए इसका जलवा बरकरार ही रहता है. ऐसे में इस बाइक पर Carandbike वेबसाइट बहुत ही बेहतरीन डील ऑफर कर रही है. इस बाइक के जनवरी 2022 मॉडल की बिक्री Carandbike वेबसाइट पर हो रही है. यानी केवल 1 साल की चली बाइक है, जिससे आपको अंदाजा लग ही गया होगा कि इस बाइक की कंडीशन कितना ठीक होगा. इस वेबसाइट पर इस बाइक कीमत कीमत 13,466 रुपए रखी गई है, जो एक आकर्षक डील है.

इंजन है एकदम दमदार

हीरो एचएफ डीलक्स में कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर का इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 5.9kw की अधिकतम पावर और 8.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यह बाइक 60 से 70kmpl तक का रेंज ऑफर करती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you