ऑटोस्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में हंगामा मचाने आ...

स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में हंगामा मचाने आ गया Komaki Ly Pro ईवी स्कूटर, धांसू रेंज के साथ मिलेगा शानदार लुक

Komaki Ly Pro : इन दिनों घरेलू बाजार में इलेक्टिक वाहनों की खूब डिमांड बढ़ गई है, जिस वजह से कंपनियां लगातार एक से बढ़कर एक गाड़ियों को पेश कर रही है.

-

होमऑटोस्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में हंगामा मचाने आ गया Komaki Ly Pro ईवी स्कूटर, धांसू रेंज के साथ मिलेगा शानदार लुक

स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में हंगामा मचाने आ गया Komaki Ly Pro ईवी स्कूटर, धांसू रेंज के साथ मिलेगा शानदार लुक

Published Date :

Follow Us On :

Komaki Ly Pro : इन दिनों घरेलू बाजार में इलेक्टिक वाहनों की खूब डिमांड बढ़ गई है, जिस वजह से कंपनियां लगातार एक से बढ़कर एक गाड़ियों को पेश कर रही है. जिसमें इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चरर कम्पनी में कोमाकी इलेक्ट्रिक का नाम भी शामिल है. इस कंपनी ने ईवी मार्केट ने अपना पकड़ मजबूत बनाने के लिए कई स्मार्ट फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. इन्हीं में से एक नाम Komaki Ly Pro Electric Scooter का है, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है.

Komaki Ly Pro
Komaki Ly Pro

इसमें दमदार फीचर्स के साथ साथ धांसू रेंज भी ऑफर किया जा रहा है. साथ ही इसमें कमाल के फीचर्स भी देखने को मिलेगा. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो सबसे पहले उसके बारे में जानना बहुत जरूरी है. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें: 200km रेंज, 140 km/h की स्पीड के साथ धमाल मचाने आ रही Electic Bike,लुक देख बोल पड़ेंगे – मुझे यही चाहिए

Komaki Ly Pro 1 : बैटरी पैक

Komaki Ly Pro Electric Scooter में मौजूद बैटरी की बात करें तो बता दें, कम्पनी ने इसमें दमदार लिथियम आयन के दो बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. जिसके साथ इलेक्ट्रिक मोटर का एक्सेस दिया गया है. यह स्कूटर BLDC टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है.

रेंज और टॉप स्पीड : Komaki Ly Pro

अगर बात करें इसके रेंज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 180 km की राइडिंग रेंज देने में सक्षम है. इसे फुल चार्ज होने में मात्र 5 से 6 घंटे का समय लगता है. इसमें तीन राइडिंग मोड्स मौजूद है. वहीं, कम्पनी के दावे के अनुसार, इसकी टॉप स्पीड करीब 60 किमी/घंटा है.

जबरदस्त फीचर्स से लैस है यह स्कूटर

एक नजर इसके फीचर्स पर डाले तो बता दें, इसमें कई अत्याधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है. इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, एक बेहतर बूट एरिया, एक यूएसबी कनेक्टर, एक एलईडी लाइट, एक स्टार्ट बटन, एक ओडोमीटर, एक ट्रिप मीटर जैसे कई स्मार्ट फीचर्स मौजूद है. वहीं, इस स्कूटर में सेफ्टी फीचर्स का भी खास ख्याल रखा गया है.

कितनी है इसकी कीमत : Komaki Ly Pro

अगर बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इस स्कूटर को 1.30 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में यह स्कूटर दैनिक छोटे मोटे कार्यों के लिए बिलकुल परफेक्ट है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you