ऑटोचीते सी रफ्तार और सिंगल चार्ज में 195 Km...

चीते सी रफ्तार और सिंगल चार्ज में 195 Km की रेंज, इस EV Scooter के दीवाने हैं युवा

OLA S1 Pro न्यू जेनरेशन स्कूटर है। यह हाई स्पीड स्कूटर है जिसे सिटी की स्मूथ सड़कों के साथ खराब जगहों पर चलने के लिए बनाया गया है।

-

होमऑटोचीते सी रफ्तार और सिंगल चार्ज में 195 Km की रेंज, इस EV Scooter के दीवाने हैं युवा

चीते सी रफ्तार और सिंगल चार्ज में 195 Km की रेंज, इस EV Scooter के दीवाने हैं युवा

Published Date :

Follow Us On :

OLA ev scooters: इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट का नया क्रेज हैं। घर से मार्केट जाना हो या फिर नौकरीपेशा लोग यह सबकी जरूरत बनता जा रहा है। इसी कड़ी में ओला का एक धाकड़ ईवी स्कूटर है OLA S1 Pro. यह धांसू स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 195 Km तक चलता है।

120 km/h की टॉप स्पीड

इस डैशिंग स्कूटर में 4kWh का बैटरी पैक मिलता है। यह न्यू जेनरेशन स्कूटर है जिसमें 12 कलर ऑप्शन मिलते हैं। OLA S1 Pro में सड़क पर 80 से 120 km/h की टॉप स्पीड निकलती है। इस फ्यूचरिस्टिक स्कूटर में 11000 W की मोटर मिलती है।

स्कूटर की सीट हाइट 792 mm

स्कूटर की सीट हाइट 792 mm की है। जिससे कम हाइट वाले लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं और इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। OLA S1 Pro शुरुआती कीमत 1.39 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। यह अट्रैक्टिक कलर ऑप्शन में मिलता है।

ये भी पढे़ : रॉयल एनफील्ड के जिदंगी में भूचाल लाएगी, Harley Davidson की ये नई बाइक, मिलेंगे भरपूर फीचर्स

Ola S1 Pro में वाईफाई और जीपीएस सपोर्ट

Ola S1 Pro में वाईफाई और जीपीएस सपोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इस शानदार स्कूटर में एलईडी लाइटिंग, 7 इंच का टच-स्क्रीन टीएफटी और ब्लूटूथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलती है। इस स्कूटर में साइड-स्टैंड डाउन, एंटी-थेफ्ट अलर्ट, जियो-फेंसिंग, रिवर्स मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 रियर में मोनोशॉक यूनिट और फ्रंट में सिंगल-आर्म फ्रंट फोर्क

स्कूटर में Eco और Normal अलग-अलग मोड मिलते हैं। महज 2 सेकंड में यह स्कूटर 40 kmph की स्पीड पकड़ लेता है। S1 Pro में आरामदायक सफर के लिए रियर में मोनोशॉक यूनिट और फ्रंट में सिंगल-आर्म फ्रंट फोर्क दिए गए हैं। स्कूटर के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक मिलते हैं। बाजार में यह स्कूटर  Hero Vida V1 Pro, Ather 450X, Simple One और TVS iQube ST से मुकाबला करता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you