ऑटोOla – Hero की बैंड बजाने मार्केट में आ...

Ola – Hero की बैंड बजाने मार्केट में आ गया 2 बैटरी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, बहुत कम कीमत में मिल रहे ढेरों फीचर्स

इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी कोमाकी ने सोमवार को घरेलू बाजार में एलवाई प्रो (LY Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 1,37,500 रुपये एक्स शोरूम तय की गई है

-

होमऑटोOla – Hero की बैंड बजाने मार्केट में आ गया 2 बैटरी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, बहुत कम कीमत में मिल रहे ढेरों फीचर्स

Ola – Hero की बैंड बजाने मार्केट में आ गया 2 बैटरी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, बहुत कम कीमत में मिल रहे ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Electric Scooter: इन दिनों मार्केट में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर वाहन का काफी क्रेज दिख रहा है जिस वजह से बड़ी बड़ी कंपनियां ही नहीं बल्कि स्टार्टअप कंपनियां भी एक से बढ़कर एक धांसू गाड़ी को पेश कर रही है. इस लाइन में अब कंपनी की एक और नई स्कूटर शामिल हो गई है. बता दे इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी कोमाकी ने सोमवार को घरेलू बाजार में एलवाई प्रो (LY Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है.

Electric Scooter
Komaki LY Pro

इसकी कीमत 1,37,500 रुपये एक्स शोरूम तय की गई है. इस स्कूटर की खास बात यह है कि यह 62V32AH की 2 बैटरियों के साथ उतारा गया है. और खास बात यह है कि इसे चार्ज करने के बाद हटाया भी जा सकता है. इसकी बैटरी फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है. इसे फास्ट चार्जर से चार्ज करने में 4 घंटे 55 मिनट का समय लगता है. ऐसे में अगर आपको भी इस स्कूटर को खरीदने की चाहत हो रही है तो सबसे पहले इस स्कूटर के बारे में और अधिक जान लेना बेहतर होगा. तो चलिए इस स्कूटर के बारे में जानते हैं.

Electric Scooter: फीचर्स और टॉप स्पीड

अगर बात करें इस स्कूटर में मिलने वाली फीचर्स के बारे में तो बता दे कंपनी ने इस स्कूटर में एक टीएफटी डिस्प्ले दिया है, जो ऑनबोर्ड नेविगेशन, साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ, कॉलिंग ऑप्शन के साथ-साथ कुछ अन्य रेडी-टू-राइडिंग फीचर्स के साथ आती है. यह स्कूटर 3000 वॉट हब मोटर्स/38 एएमपी कंट्रोलर के साथ-साथ पार्किंग असिस्ट/क्रूज कंट्रोल और रिवर्स असिस्ट फंसन के साथ आयेगी.

वही इसकी टॉप स्पीड के बारे में बात करें तो बता दे Komaki LY Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 58 से 62 किलोमीटर के बीच है. इसके अलावा इसमें खास बात यह है कि इसमें 12 इंच के ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया स्कूट ऊबड़ खाबड़ रास्तों पर चलने के लिए सक्षम है.

कच्चे रास्तों पर भी दौड़ेगा ये स्कूटर

इस स्कूटर को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने अपने लक्ष्यों का ऐलान भी किया है. कंपनी ने बताया है कि कोमाकी का लक्ष्य इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में टॉप तक पहुंचना है. कोमाकी का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर कम बजट में बढ़िया स्कॉइटर तलाशने वाली के लिए बेस्ट ऑप्शन है. ऐसे में आप भी इस अग्रसीव लुक वाले स्कूटर को खरीद कर अपने घर ला सकते हैं.

Electric Scooter: कीमत

अगर बात करें इस स्कूटर की कैमत के बारे में तो बता दे कंपनी की इस स्कूटर को 1.37 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है. ऐसे में आप भी इस स्कूटर को किफायती दाम में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : OMG! ऑडी ने लॉन्च की तूफानी साइकिल,कीमत सुन चकरा जाएगा आपका दिमाग

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you