ऑटोOla Electric Sedan: ओला की ये कार जल्द ही...

Ola Electric Sedan: ओला की ये कार जल्द ही मार्केट में मचाने आ रही धमाल, जानें कब होगी लॉन्च

Ola Electric Sedan: वाहन निर्माता कम्पनी ओला अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (Ola Electric Sedan) को भारतीय बाजार में पेश करने वाली है. बीते साल जून 2022 में आधिकारिक तौर पर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नई इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का एक छोटा टीज़र वीडियो जारी किया है.

-

होमऑटोOla Electric Sedan: ओला की ये कार जल्द ही मार्केट में मचाने आ रही धमाल, जानें कब होगी लॉन्च

Ola Electric Sedan: ओला की ये कार जल्द ही मार्केट में मचाने आ रही धमाल, जानें कब होगी लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

Ola Electric Sedan: वाहन निर्माता कम्पनी ओला अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (Ola Electric Sedan) को भारतीय बाजार में पेश करने वाली है. बीते साल जून 2022 में आधिकारिक तौर पर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नई इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का एक छोटा टीज़र वीडियो जारी किया है. जिसकी तस्वीर ने ग्राहकों के दिल में खलबली मचा दिया है. ऐसे में अगर आप भी इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो, यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको बताएंगे इस कार के लॉन्चिंग से लेकर प्राइस के बारे में पूरी डिटेल.

Ola Electric Sedan: बैटरी पैक

अगर बात करें इसमें इस्तेमाल किए जाने वाले बैटरी के बारे में, तो बता दे कंपनी ने अभी तक इस कार में की जाने वाली बैटरी पैक के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. क्योंकि अभी तक यह कार बनने की प्रोसेस में ही है.

Ola Electric Sedan: फीचर्स

ओला अपनी इलेक्ट्रिक सेडान में कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल करने वाली है. इसमें एलईडी हेडलैंप, सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, बड़ा इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, कलर टीएफटी ड्राइवर डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग पैड आदि देखने को मिलेंगे. कंपनी इस कार को एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स (ADAS) फीचर से साथ पेश कर सकती है.

कीमत और लॉन्चिंग

अगर बात करें इस अपकमिंग कार की कीमत के बारे में तो बता दे कामनी अपनी इस इलेक्ट्रिक सेडान को करीब 15 से 25 लाख रुपये की कीमत पर पेश कर सकती है. वही बात इस कार की लॉन्चिंग को लेकर करें तो बता दे कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्चिंग को लेकर पक्की जानकारी नहीं दी है. हालंकि, उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी अपने इस कार को जनवरी 2024 तक पेश कर सकती है.

किन कारों से होगी टक्कर

अगर यह कार मार्केट में लॉन्च होती है तो इस Tata Nexon EV Max और MG ZS EV को जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें : Honda XL750 : होंडा की ये नई बाइक लॉन्च होते ही मार्केट में मचाएगी गदर, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you