ऑटोइस दिन से पहले कर ले Nissan Magnite EZ-Shift...

इस दिन से पहले कर ले Nissan Magnite EZ-Shift कार की खरीददारी,होगी हजारों की बचत

-

होमऑटोइस दिन से पहले कर ले Nissan Magnite EZ-Shift कार की खरीददारी,होगी हजारों की बचत

इस दिन से पहले कर ले Nissan Magnite EZ-Shift कार की खरीददारी,होगी हजारों की बचत

Published Date :

Follow Us On :

Nissan Magnite EZ-Shift : क्या आप भी Nissan Magnite कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं? अगर हां! तो ये खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. जी हां! दरअसल Nissan Motor India ने घोषणा की है कि वो अपनी Nissan AMT के प्राइस में बढ़ोतरी करने वाली है. हालांकि, 30 नवंबर तक इसे इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर खरीदा जा सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ग्राहक नई निसान मैग्नाइट EZ-Shift (Nissan Magnite EZ-Shift) AMT के साथ 6.50 लाख रुपए की शुरआती कीमत पर बुक कर सकते हैं. खबरों की माने तो आपको बता दें, इसकी डिलीवरी साल के अंत में शुरू कर दी जायेगी. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

ये भी पढे़ : EMI का टेंशन को करो बाय.. महज ₹3.50 लाख में घर ले जाओ Tata Tiago कार, जानें कैसे

इंजन डिटेल

Nissan Magnite में 1.0 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन और 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 72ps की पावर और 96एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, दूसरा इंजन 110Ps की पावर और 160Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. कार का इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड AMT unit से कनेक्टेड है.

Nissan Magnite EZ-Shift : माइलेज और फीचर्स

इस कार में 336 लीटर का बूट स्पेस मिलता है और ये 19.35 से लेकर 20 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है(कंपनी के दावे के अनुसार). ऐसे में यदि आप इस कार को खरीदते हैं तो ये आपको कई रंगों में मिलेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you