ऑटोकातिलाना लुक और शानदार फीचर्स से नई Skoda ने...

कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स से नई Skoda ने बिखेरा जलवा, 4 अक्टूबर को करेगी एंट्री, जानें

Skoda Kodiaq : नई स्कोडा कोडियाक एक्सटीरियर स्केच आधिकारिक तौर पर सामने आ गयी है. कंपनी इसे 4 अक्टूबर को ग्लोबल डेब्यू कराएगी.

-

होमऑटोकातिलाना लुक और शानदार फीचर्स से नई Skoda ने बिखेरा जलवा, 4 अक्टूबर को करेगी एंट्री, जानें

कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स से नई Skoda ने बिखेरा जलवा, 4 अक्टूबर को करेगी एंट्री, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Skoda Kodiaq : देश से लेकर विदेशों में Skoda की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. जिस वजह से ग्राहकों में इसकी डिमांड भी काफी अधिक रहती है. इसी बीच कंपनी ने अपनी अपकमिंग SUV Skoda Kodiaq के पडेट वर्जन का स्केच साझा किया है जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. ऐसे में चलिए कार के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Skoda Kodiaq
Skoda Kodiaq

Skoda Kodiaq : खासियत

नया कोडियाक में 12.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे 1.25-इंच बिल्ट-इन डिस्प्ले के साथ स्मार्ट रोटरी डायल दिया गया है. इसके अलावा इसमें मर्सिडीज-बेंज कारों की तरह, स्टीयरिंग व्हील कॉलम देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं नई कार में 10.0-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लेदरेट अपहोल्स्ट्री और HUD डिस्प्ले आदि की सुविधा दी जायेगी.

ये भी पढे़ : घरेलू बाजार में लॉन्च हुई Mercedes-Benz AMG G 63 ग्रैंड एडिशन, कीमत सुन दंग रह जायेंगे

पांच या सात सीटर में आयेगी ये कार

आपको बता दें, इस कार को कंपनी 5 या सात सीटर में पेश करेगी.यदि ये 5 सीटर होगी तो इसमें 910 लीटर का सामान रखने का स्टोरेज दिया जायेगा. जबकि 7 सीटर संस्करण में 340 से 854 लीटर का उचित स्थान मिलेगा. हालंकि ये सभी जानकारी अनुमानित है. फिलहाल इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

तीन पावरर्ट्रेन विकल्प के साथ आयेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कोडियाक डीजल, पर्टोल और माइल्ड हाइब्रिड इंजन ऑप्शन के साथ आयेगी. बता दें, दो पेट्रोल इंजन में माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.5 लीटर TSI यूनिट और 4 पहिए ड्राइव सिस्टम के साथ 2.0लीटर, TSI वर्जन शामिल है. इसका मोटर 7 स्पीड ड्यूल क्लच गियरबॉक्स से कनेक्ट है. दूसरी तरफ इसके हाइब्रिड इंजन में 25kWh बैटरी पैक के साथ 1.5 लीटर TSI गैसोलिन इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा जो 100km की रेंज देने में सक्षम है. ये 6-स्पीड डुअल-क्लच ऑटो गियरबॉक्स से जुड़ा है.

Skoda Kodiaq : कितनी होगी इसकी कीमत

आपको बता दें, इस कार को 4 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में पेश किया जायेगा. वहीं, अनुमान है की इसे 38 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा. जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत करीब 41 लाख होने की उम्मीद है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you