ऑटोजबरदस्त सेफ्टी के साथ आई नई Bajaj Platina ,...

जबरदस्त सेफ्टी के साथ आई नई Bajaj Platina , देती है धांसू माइलेज, Splendor को लगा जोरदार झटका

Bajaj Platina 110: भारतीय बाजार में बजाज की बाइक्स का अलग ही दबदबा है. ग्राहक इसके बाइक को आकर्षक स्पोर्टी लुक और शानदार माइलेज के वजह से लगी पसंद करते हैं.

-

होमऑटोजबरदस्त सेफ्टी के साथ आई नई Bajaj Platina , देती है धांसू माइलेज, Splendor को लगा जोरदार झटका

जबरदस्त सेफ्टी के साथ आई नई Bajaj Platina , देती है धांसू माइलेज, Splendor को लगा जोरदार झटका

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Platina 110: भारतीय बाजार में बजाज की बाइक्स का अलग ही दबदबा है. ग्राहक इसके बाइक को आकर्षक स्पोर्टी लुक और शानदार माइलेज के वजह से लगी पसंद करते हैं. देश के टू व्हीलर मार्केट में कंपनी की बाइक्स की एक लंबी रेंज मौजूद है. जिसमें से एक बाइक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) का नाम भी शामिल है. बता दें कंपनी ने इसे हाल ही में मार्केट में पेश किया है.

Bajaj Platina 110
Bajaj Platina 100

कंपनी की बाइक Bajaj Platina 110 में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ साथ जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलती है. इस नई बाइक में बेहतर माइलेज के साथ साथ ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी भी दी गई है, जो आपको आरामदायक राइड ऑफर करती है. कंपनी ने अपनी इस बजट सेगमेंट माइलेज बाइक को ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) फीचर के साथ मार्केट में पेश किया है.

कातिलाना लुक के साथ आती है ये बाइक

कंपनी ने Bajaj Platina 110 बाइक को नई लुक के साथ पेश किया है. जिसे युवा वर्ग खूब पसंद कर रहे हैं. इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिल जाता है. इसके साथ ही बेहतर सेफ्टी के लिए इसमें आपको सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी मौजूद है. जो राइडिंग के दौरान सुरक्षा प्रदान करेगी.

Bajaj Platina 110 : फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में, तो, बता दें इसमें एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट और नए डिजाइन वाले मिरर देखने को मिल जाते हैं. इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, गियर गाइडेंस फीचर, एंटी लॉक ब्रेकिंग इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स भी मौजूद है. यह बाइक 11 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आती है.

Bajaj Platina 110 : कैसा है इसका इंजन

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 115cc वाला सिंगल सिलेंडर का इस्तेमाल किया गया है, जो 8.44 पीएस की अधिकतम पावर और 9.81Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसे 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 80km तक चलने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें: Maruti Jimny को कच्चा चबाने जल्द आ रही Mahindra Thar-5 Door, जानें कब होगी लॉन्च

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

महज ₹7,999 में मिल रहा 4GBरैम और 5000mAh बैटरी वाला Realme का ये फोन, यहां से करें ऑर्डर

त्योहारी सीजन को देखते हुए ऑनलाइन कमर्शियल वेबसाइट फ्लिपकार्ट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you