ऑटोMercedes-Benz GLA: इस लग्जरी कार में एक बार बैठ...

Mercedes-Benz GLA: इस लग्जरी कार में एक बार बैठ गए तो नहीं करेगा उतरने का मन, जानें कीमत

-

होमऑटोMercedes-Benz GLA: इस लग्जरी कार में एक बार बैठ गए तो नहीं करेगा उतरने का मन, जानें कीमत

Mercedes-Benz GLA: इस लग्जरी कार में एक बार बैठ गए तो नहीं करेगा उतरने का मन, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Mercedes-Benz GLA:  मर्सिडीज अपनी कारों में लग्जरी फीचर्स और कम्फर्ट के लिए जाना जाता है। इन कारों में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्क्रीन और आरामदायक सीटें होती हैं। कंपनी की ऐसी ही एक शानदार कार है Mercedes-Benz GLA. आइए आपको इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल से बताते हैं।

सिंगल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

Mercedes-Benz GLA 5 सीटर कार है। यह लग्जरी कार बाजार में शुरुआती कीमत 48.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। कार का टॉप मॉडल 52.70 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। Mercedes की इस कार में 3 वेरिएंट और दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं। यह कार केवल सिंगल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में आती है।

ये भी पढे़ : इंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse Edition बाइक, लडकों के दिलों पर करेगी राज

210 kmph  तक की टॉप स्पीड

कार का कुल वजन 1675 किलोग्राम का है। इसमें 235 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। यह पांच कलर में आती है। Mercedes-Benz GLA हाई क्लास एलीट कार है, इसमें 1332 cc  और 1950 cc का इंजन दिया गया है। यह कार 160.92  से लेकर 187.74 bhp तक की पावर जनरेट करती है। यह हाई स्पीड कार है, जिसमें 210 kmph  तक की टॉप स्पीड मिलती है। कार में 7 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें 8 स्पीड और 9 स्पीड गियरबॉक्स का भी ऑप्शन है। कार 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है।

माइल्ड हाइब्रिड इंजन

Mercedes-Benz GLA में 4 व्हील ड्राइव और ऑल व्हील ड्राइव का ऑप्शन मिलता है। यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों ऑप्शन में आती है। इसमें चार ट्रिम GLA 200, GLA 220d, GLA 220d 4MATIC और AMG GLA 35 4MATIC में आती है। इसमें टर्बो पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन है। इस लग्जरी कार में माइल्ड हाइब्रिड इंजन मिलता है। कार का डीजल वेरिएंट 192 PS की पावर और 400 Nm का टॉर्क देती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you