ऑटोMatter EV Bike: जल्द ही मार्केट में इस इलेक्ट्रिक...

Matter EV Bike: जल्द ही मार्केट में इस इलेक्ट्रिक बाइक की होगी एंट्री, दमदार फीचर्स देख खुद को कर देंगे इसके हवाले

मैटर इलेक्ट्रिक ने भी एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Matter EV Bike को लांच करने का फैसला किया है जो कई दमदार फीचर्स से लैस है. और यह न्यू जेनरेशन के युवाओं के लिए बेस्ट गाड़ियों के लिस्ट में शामिल होने के काबिल भी है.

-

होमऑटोMatter EV Bike: जल्द ही मार्केट में इस इलेक्ट्रिक बाइक की होगी एंट्री, दमदार फीचर्स देख खुद को कर देंगे इसके हवाले

Matter EV Bike: जल्द ही मार्केट में इस इलेक्ट्रिक बाइक की होगी एंट्री, दमदार फीचर्स देख खुद को कर देंगे इसके हवाले

Published Date :

Follow Us On :

Matter EV Bike: इन दिनों घरेलू बाजार में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर वाहन की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिसके चलते वाहन निर्माता कंपनियां आए दिन नई नई इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लॉन्च कर रही है. खास बात यह है कि जैसे जैसे कम्पनियां गाड़ियों को लॉन्च कर रही है, वैसे वैसे इसमें एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Matter EV Bike
Matter EV Bike

इसी लाइनअप में मैटर इलेक्ट्रिक ने भी एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Matter EV Bike को लांच करने का फैसला किया है जो कई दमदार फीचर्स से लैस है. और यह न्यू जेनरेशन के युवाओं के लिए बेस्ट गाड़ियों के लिस्ट में शामिल होने के काबिल भी है. ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छी बाइक की तलाश में हैं तो, यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताएंगे. जिसका एक बार दीदार करने के बाद आप उससे अलग नहीं हो पाएंगे. तो चलिए बिना देर किए इस शानदार बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं.

आधुनिक फीचर्स से लैस होगी ये बाइक

अगर बात कंपनी के इस इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स की करें तो बता दे कंपनी ने इसमें 10500W का मोटर पावर का इस्तेमाल किया है, साथ ही इसमें डिजिटल कंसोल, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल/ एसएमएस अलर्ट मौजूद है. इसके अलावा इसमें व्हीकल कंट्रोल, एडवांस राइड स्टार्ट, ऑटो इंडिकेटर ऑफ, लाइव लोकेशन ट्रैकर, बैटरी मैनेजमेंट, Drive Train Unit, MatterDrive 1.0, Vehicle Instrument Connectivity कनेक्टिविटी, एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर, हेल्थ मॉनिटरिंग, जैसे फीचर्स भी मौजूद होगा. इस बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है.

Matter EV Bike: मोटर और बैटरी

अगर बात करें इसकी बैटरी की तो बता दे कंपनी ने इसमें 10500W का मोटर पावर और 5kWh का बैटरी का इस्तेमाल किया है जो 520 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसमें आईपी 67 वॉटरप्रूफ का उपयोग किया गया है. वही कम्पनी के दावे के अनुसार, यह बाइक सिंगल चार्ज में 125-150 km की दूरी तय करने में सक्षम है.

कीमत और लॉन्चिंग

अगर बात करें इस बाइक की कीमत की तो रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस बाइक को 1.75 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च कर सकती है. वही बात इसकी लॉन्चिग की बात करें तो, बता दे कंपनी इसे जल्द लांच कर सकती है.

ये भी पढ़ें : TVS Apache RTR 310 की भारतीय बाजार में जल्द होगी एंट्री, धाकड़ फीचर्स के साथ ग्राहकों के दिल में लगाएगी आग

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you