ऑटोशोरूम पर लाइन लगकर बिक रही Maruti की यह...

शोरूम पर लाइन लगकर बिक रही Maruti की यह कार, हर दिन 500 यूनिट की हो रही सेल

-

होमऑटोशोरूम पर लाइन लगकर बिक रही Maruti की यह कार, हर दिन 500 यूनिट की हो रही सेल

शोरूम पर लाइन लगकर बिक रही Maruti की यह कार, हर दिन 500 यूनिट की हो रही सेल

Published Date :

Follow Us On :

Maruti suzuki swift: लोग ऐसी गाड़ियों को ज्यादा पसंद करते हैं जो दिखने में बेहद स्टाइलिश हों। जिनमें हाई माइलेज मिलें और जिनकी कीमत कम हो। बाजार में मारुति सुजुकी की ऐसी ही एक कार है swift. खास बात यह है कि इस कार में सीएनजी, पेट्रोल दोनों ऑप्शन हैं। इतना ही नहीं कंपनी इसके ईवी वर्जन पर काम कर रही है, जो जल्द ही मार्केट में होगा।

15311 यूनिट्स की सेल हुई

बीते नवंबर में Maruti suzuki swift की कुल 15311 यूनिट्स की सेल हुई है। यानि औसतन हर दिन करीब 510 लोगों को इसकी डिलीवरी दी जा रही है। यह दिखने में क्यूट कार शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलती है। यहां आपको बता दें कि साल 2024 में इसका फोर्थ जनरेशन नया अपडेट मॉडल भी आने वाला है।

ये भी पढ़ें: 68 की माइलेज, स्टाइलिश लुक, यह है Yamaha का 85000 रुपये से कम में हाईटेक स्कूटर 

Maruti Swift  में 90 PS की पावर

इस कार में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। पेट्रोल पर इस कार की माइलेज 22.56 kmpl और सीएनजी पर यह कार 30.90 km/kg की माइलेज देती है। Maruti Swift  में 90 PS की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। यह कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

मारुति सुजुकी की यह 5 सीटर हैचबैक कार है। इसमें सामान रखने के लिए 268 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। कार का टॉप मॉडल 9.03 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। कार में 10 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। सेफ्टी के लिए इसमें एयरबैग, हिल होल्ड असिस्ट, एबीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp में आने वाला है ये नया “वॉइस चैट फीचर” यूजर्स को होगा ये फायदा,जानें

WhatsApp: व्हाट्सएप आज के समय में ऐसा इंस्टेंट मैसेजिंग...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you