ऑटोToyota Innova की बोलती होगी बंद, Hyundai ला रहा...

Toyota Innova की बोलती होगी बंद, Hyundai ला रहा अपनी 10 सीटर धांसू कार, जानें कीमत

-

होमऑटोToyota Innova की बोलती होगी बंद, Hyundai ला रहा अपनी 10 सीटर धांसू कार, जानें कीमत

Toyota Innova की बोलती होगी बंद, Hyundai ला रहा अपनी 10 सीटर धांसू कार, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Staria: हुंडई अपनी कारों में हमेशा नए प्रयोग करता है। इसी कड़ी में कंपनी अपनी नई धांसू कार लेकर आने वाली है। इस कार का नाम है Hyundai Staria. खास बात यह है कि ये 10 सीटर मल्टी पर्पज कार है, इसमें सामान के साथ अधि लोग एक साथ सफर कर सकते हैं। इसमें एडवांस सेफ्टी फीचसर दिए गए हैं।

20 लाख रुपये कीमत

फिलहाल कंपनी ने अपनी इस कार की इंडिया में लॉन्च डेट के बारे में कोई ऐलान नहीं किया है। अनुमान है कि यह कार साल 2024 के मध्य तक पेश कर दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Hyundai Staria 20 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर की जा सकती है। यह कार बाजार में tata Nexon, S-CAB Z और kia Seltos जैसी कारों से मुकाबला करेगी।

हिल होल्ड असिस्ट

Hyundai Staria में जानदार 1998 cc का इंजन मिलेगा। यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन में ऑफर की जाएगी। कार में क्रूज कंट्रोल, हिल होल्ड असिस्ट, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिल सकता है। यह कार ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील के साथ आएगी।

ये भी पढ़ें: 68 की माइलेज, स्टाइलिश लुक, यह है Yamaha का 85000 रुपये से कम में हाईटेक स्कूटर 

कार में 8-स्पीड गियरबॉक्स है

Hyundai Staria  में 3.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 290 PS की पावर और 338 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। कार में 8-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसमें टर्बो इंजन का ऑप्शन मिलता है। इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन मिलेंगे। बाजार में इनका मुकाबला  Toyota Innova Crysta और Kia Carnival से होगा।

18 इंच के अलॉय व्हील

हुंडई की इस कार में 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट इंजन मिलता है। यह कार डिजिटल इंस्ट्र्मेंट क्लस्टर के साथ आती है। कार में 18 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। यह हाई स्पीड कार आरामदायक सस्पेंशन के साथ आती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

नई Smartwatch खरीदते समय भूलकर ना करें ये गलतियां, वरना सब पैसा होगा बर्बाद

आज के समय देश में स्मार्टवॉच (Smartwatch) का चलन...

अब यूट्यूब पर भी लीजिए वीडियो गेम का मजा, जानिए सबसे आसान तरीका

YouTube Game: अगर आप भी वीडियो गेम खेलना पसंद...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you