ऑटो7 सीटर कारों में यह हैं बेस्ट, जानें लें...

7 सीटर कारों में यह हैं बेस्ट, जानें लें कीमत और शानदार फीचर्स

-

होमऑटो7 सीटर कारों में यह हैं बेस्ट, जानें लें कीमत और शानदार फीचर्स

7 सीटर कारों में यह हैं बेस्ट, जानें लें कीमत और शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Eeco: सात सीटर सस्ती कारें बाजार में हमेशा हाई डिमांड पर रहती हैं। यही वजह है कि इस सेगमेंट की Maruti Eeco पर हमेशा लंबा वेटिंग पीरियड रहता है। इस सेगमेंट की एक और कार है Renault Triber. यह सात सीट के साथ एडवांस फीचर्स और कम्फर्टेबल राइड एक्सपीरियंस के साथ आती हैं।

Maruti Eeco

इस कार का बेस मॉडल 5.27 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जाता है। यह कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन ऑप्शन में अवेलेबल है। इस सात सीटर कार में 1197 cc इंजन मिलता है। यह कार 19.71 kmpl तक की माइलेज देती है। मारुति की इस कार में 540 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

आता है मैनुअल ट्रांसमिशन

Maruti Eeco का टॉप वेरिएंट 6.53 लाख रुपये में मिल रहा है। इसमें 4 वेरिएंट आते हैं। यह कार फैमिली कार है, इसे व्यवसायिक यूज के लिए भी रजिस्टर्ड करवाया जा सकता है। इसमें पांच सीट का भी ऑप्शन मिलता है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन आता है। कार सड़क पर 79.65 bhp की पावर देती है।

ये भी पढ़ें: 68 की माइलेज, स्टाइलिश लुक, यह है Yamaha का 85000 रुपये से कम में हाईटेक स्कूटर 

Renault Triber

कार का बेस मॉडल 6.33 लाख रुपये एक्स शोरुम में मिल रहा है। यह सात सीटर कार है, जिसमें 84 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। कार में 8 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो इसे हाई क्लास कार बनाता है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिलता है।

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

कार में 71.01 Bhp की पावर और 96Nm का पीक टॉर्क जनरेट होती है। Renault Triber में 999 cc का इंजन दिया गया है। इसमें रीयल-टाइम अलर्ट, एयरबैग जैसे फीचर मिलते हैं। कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसमें ट्यूबलेस टायर का ऑप्शन है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you