ऑटो40 की माइलेज, 120 की टॉप स्पीड यह है...

40 की माइलेज, 120 की टॉप स्पीड यह है बजाज की सुपर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

-

होमऑटो40 की माइलेज, 120 की टॉप स्पीड यह है बजाज की सुपर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

40 की माइलेज, 120 की टॉप स्पीड यह है बजाज की सुपर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar NS160: बजाज के ट्रिम पल्सर का युवाओं में बड़ा क्रेज है। यह मॉडल स्टाइलिश ग्राफिक्स और फ्रंट लुक में ऑफर होता है। इस खबर में हम आपको Bajaj की Pulsar NS160 के बारे में बताते हैं। इस बाइक में हाई माइलेज पावरट्रेन मिलता है। इसमें सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील जैसे फीचर्स मिलते हैं।

2 वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन

बजाज की इस बाइक में कंपनी ने 160.3 cc का जानदार इंजन दिया है। फिलहाल बाजार में इसके केवल 2 वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इस डैशिंग बाइक में सड़क पर 120 km/hr की टॉप स्पीड निकलती है। यह बाइक आरामदायक हैंडलबार और न्यू जनरेशन स्पीडोमीटर के साथ आती है। इसमें ट्यूबलेस टायर ऑफर किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 68 की माइलेज, स्टाइलिश लुक, यह है Yamaha का 85000 रुपये से कम में हाईटेक स्कूटर 

बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन

Bajaj Pulsar NS160 का बेस मॉडल 1.46 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। यह बाइक 40 kmpl की माइलेज देती है। खराब रास्तों में झटके नहीं लगे इसलिए इसके फ्रंट में पारंपरिक टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है। इस न्यू जनरेशन बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। बाइक को चलाने में परेशानी न हो इसलिए इसमें 151 kg का वजन दिया गया है। यह बाइक 12 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आती है।

इस बाइक में 805 mm की सीट हाइट

बजाज की इस बाइक में 805 mm की सीट हाइट है। यह बाइक 17.03 bhp की पावर और 14.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। बाइक का सड़क पर TVS Apache RTR 160 4V और Hero Xtreme 160R से मुकाबला होता है। बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you