ऑटोमस्कुलर लुक और हाई क्लास फीचर्स यह हैं 11...

मस्कुलर लुक और हाई क्लास फीचर्स यह हैं 11 लाख से कम में बिग साइज SUV

-

होमऑटोमस्कुलर लुक और हाई क्लास फीचर्स यह हैं 11 लाख से कम में बिग साइज SUV

मस्कुलर लुक और हाई क्लास फीचर्स यह हैं 11 लाख से कम में बिग साइज SUV

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Ertiga: बाजार में सस्ती बिग साइज एसयूवी पसंद की जाती हैं। इसी कड़ी में आज इस खबर में हम आपको 12 लाख रुपये एक्स शोरूम से कम में मिलने वाली एसयूवी कार के बारे में बताएंगे। इन कारों में एडवांस फीचर्स के साथ धाकड़ सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

Maruti Ertiga

यह बिग साइज एसयूवी कार है, इसमें 6 मोनोटोन कलर आते हैं। Maruti Ertiga में 209 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, यह फैमिली कार है। कार में पेट्रोल और सीएनजी दोनों ऑप्शन मिलते हैं। पेट्रोल वर्जन पर यह कार 20.51 kmpl की माइलेज और सीएनजी वर्जन में यह कार 26.11km/kg की माइलेज देती है।

कार की लंबाई 4395 mm की

इस जबरदस्त कार की लंबाई 4395 mm की है। Maruti Ertiga में 5 स्पीड और 6 स्पीड दोनों  गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। यह कार शुरुआती कीमत 8.64 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत में ऑफर हो रही है। सीएनजी पर यह 88 PS की पावर और 121.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है।

ये भी पढ़ें: मार्केट में हड़कंप मचाने आ रही रही ये इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 1200KM की रेंज, कीमत मात्र ₹3.47 लाख

Kia Carens

इस धांसू कार में 6 और 7 सीट दोनों का विकल्प मिलता है। यह मल्टी पर्पज कार है, जिसमें अधिक सवारियों के साथ काफी सामान भी आ जाता है। kia Carens में 7 स्पीड DCT डुअल कलच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया है, जिससे लॉन्ग रूट पर इसे चलाने में अधिक थकान नहीं होती है।

कार के आते हैं छह ट्रिम

Kia Carens  का बेस मॉडल शुरुआती कीमत 10.45 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें 8 मोनोटोन कलर का ऑप्शन है। यह कार 1482 cc से 1497 cc इंजन तक आती है। कार में 113.42 से 157.81 Bhp की पावर जनरेट होती है। कार का डीजल वेरिएंट 21 kmpl और पेट्रोल वेरिएंट 16 kmpl की माइलेज देता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you