ऑटोLamborghini ने लॉन्च की आपके सपनों की कार, कीमत...

Lamborghini ने लॉन्च की आपके सपनों की कार, कीमत जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

-

होमऑटोLamborghini ने लॉन्च की आपके सपनों की कार, कीमत जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Lamborghini ने लॉन्च की आपके सपनों की कार, कीमत जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Published Date :

Follow Us On :

Lamborghini Revuelto: बाजार में Lamborghini ने अपनी नई Revuelto को लॉन्च किया है। यह हाइब्रिड सुपर कार है। जो देखने में बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव है। Lamborghini Revuelto कीमत 8.89 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम रखी गई है)

महज 2.5 सेकंड में 100 km/h तक की स्पीड

Revuelto  में Y-शेप के LED डीआरएल और LED टेललाइट दी गई हैं। यह कार डुअल एग्जॉस्ट के साथ आएगी। यह बेहद हाई क्लास सुपर कार है, जो हाई स्पीड देती है। Revuelto can accelerate from यह कार महज 2.5 सेकंड में 0 से 100 km/h तक की स्पीड पकड़ लेती है। कार की टॉप स्पीड 349.2 km/h की है। यह ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील के साथ आती है।

ये भी पढ़ें: मार्केट में हड़कंप मचाने आ रही रही ये इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 1200KM की रेंज, कीमत मात्र ₹3.47 लाख

हाई स्पीड कार में 8.4-इंच की वर्टिकल टचस्क्रीन

इस सुपर कार में एडिशनल पावर देने के लिए 3.8 kWh की बैटरी मिलती है। यह बैटरी 10 km तक की रेंज देती है। इस हॉलीवुड स्टाइल कार में 12.3-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इस हाई स्पीड कार में 8.4-इंच की वर्टिकल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 9.1-इंच की inch horizontal पैसेंजर साइड डिस्प्ले मिलता है। कार के फ्रंट को बेहद शॉर्प एज के साथ बनाया है। यह कार चंद सेकंड में रफ्तार पकड़ लेती है।

725 Nm की पावर पर 6750 rpm

Revuelto में 6.5-लीटर का हाई पावर इंजन है। यह पेट्रोल इंजन 825 BHP की पावर पर 9250 rpm और 725 Nm की पावर पर 6750 rpm जनरेट करता है। इस 8 स्पीड डुअल क्लच सिस्टम मिलता है। कार में सेफ्टी के लिए एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एडवॉस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और रियर व्यू कैमरा मिलता है। यह कार आरादायक सीट के साथ आती हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you