टेकInverter LED Bulb: बिजली न होने पर भी रोशनी...

Inverter LED Bulb: बिजली न होने पर भी रोशनी देगें ये एलईडी बल्ब, इमरजेंसी में करते हैं शानदार काम, देखें डिटेल

-

होमटेकInverter LED Bulb: बिजली न होने पर भी रोशनी देगें ये एलईडी बल्ब, इमरजेंसी में करते हैं शानदार काम, देखें डिटेल

Inverter LED Bulb: बिजली न होने पर भी रोशनी देगें ये एलईडी बल्ब, इमरजेंसी में करते हैं शानदार काम, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Inverter LED Bulb: आज भी देश के अधिकतर हिस्सों में लोगों को पावरकट की समस्या का सामना करना पड़ता है. बिजली के बार बार आने जाने को लेकर हम काफी परेशानी में आ जाते हैं. अगर आप भी पावर कट से तंग आ चुके हैं तो हम आपके लिए एक ऐसा बल्ब लेकर आए हैं. जिसमें इन बिल्ट बैटरी की सुविधा दी जाती है. बिजली न होने पर भी ये एलईडी बल्ब चकाचक रोशनी देने का काम करता है तो चलिए आपको बता देते हैं. ये बल्ब किन फीचर्स के साथ आता है और इसे हम कहां से खरीद सकते हैं.

Halonix 12W Inverter LED Bulb

ये बेहतरीन क्वालिटी का बल्ब हेलोनिक्स के द्वारा ऑफर किया जाता है. पावर कट के दौरान ये आपके लिए एकदम बढ़िया साबित होगा. इसमें बिना बिजली के तकरीबन 4 घंटे तक रोशनी देने की क्षमता है. इसमें लगी इन-बिल्ट बैटरी पावर मिलने पर ऑटोमेटिक चार्ज होने लगती है. वहीं बिजली के जाने पर ऑटोमेटिक ये जलने लगता है. इसको फिलहाल ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत मात्र 363 रुपये हैं.

9W B22 LEd Ac/Dc Inverter LED Bulb

Inverter LED Bulb
Image Source- Amazon

ये 9 वॉट का LED Bulb है जो पावर कट के समय धुआंधार रोशनी देने का काम करता है. इस बल्ब में इन-बिल्ट बैटरी की सुविधा दी गई है. जो चार घंटे तक का बैकअप दे सकती है. ये बल्ब ग्लेयर या फ्लेशिगल के बड़े एरिया को रोशन कर सकता है. खास बात है इस पर 6 महीने की वारंटी प्रदान की जा रही है. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 359 रुपये है.

Philips 20 Watt LED Bulb

अगर आप बिजली जाने के बाद भी रोशनी चाहते हैं तो आप फिलिप्स के द्वारा पेश किए जाने वाले एलईडी बल्ब को अपना साथी बना सकते हैं. ये 20 वॉट का बल्ब है. रोशनी के मामले में ये एकदम तगड़ा साबित हो सकता है. इसमें 2600 MAh की बड़ी बैटरी दी जाती है. जो 3 घंटे तक का बैकअप निकालने में सक्षम है. इसकी कीमत 1521 रुपये है. इसमें ओवरचार्जिंग की सुविधा भी दी जाती है.

ये भी पढ़े- Kodak Smart Tv: Kodak ने पेश किए तहलका मचाने वाले स्मार्टटीवी, बहुत कम कीमत में घर लाने का शानदार मौका, देखें डिटेल

Bajaj 9W B22 Inverter LED Lamp

बजाज का ये बल्ब भी एकदम फायदे का सौदा है. इसे मात्र 289 रुपये में खरीदकर आप अपने रूम में लगा सकते हैं. ये 4 घंटे तक का बैटरी बैकअप देने की क्षमता के साथ आता है. पावर कट होने के बाद ये खुद ही बैटरी से जलने लगता है. इस पर एक साल की वारंटी कंपनी की तरफ से प्रदान की जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

64MP कैमरा और 12GB+256 GB स्टोरेज वाला सस्ता Realme 11 हुआ लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने Realme 11 सीरीज...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you