ऑटोजल्द ही मार्केट में बवाल मचाने आ रहा LML...

जल्द ही मार्केट में बवाल मचाने आ रहा LML Star Electric Scooter, धांसू फीचर्स और जबरदस्त रेंज से पलभर में लूट लेगा दिल

-

होमऑटोजल्द ही मार्केट में बवाल मचाने आ रहा LML Star Electric Scooter, धांसू फीचर्स और जबरदस्त रेंज से पलभर में लूट लेगा दिल

जल्द ही मार्केट में बवाल मचाने आ रहा LML Star Electric Scooter, धांसू फीचर्स और जबरदस्त रेंज से पलभर में लूट लेगा दिल

Published Date :

Follow Us On :

LML Star Electric Scooter : मौजुदा समय में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है. जिस वजह से पुरानी छोड़ नई कंपनी भी अपना दाल गलाने की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में LML ने भी अपने स्कूटर का इलेक्ट्रिक वेरिएंट में पेश करने के फिराक में है. जी हां दरअसल हम जिस स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम LML Star है, जिसकी बुकिंग हाल ही में शुरू कर दी गई है. यह स्कूटर दिखने में इतना शानदार है कि ग्राहक पहली नजर में ही दिल दे बैठेंगे. साथ ही इसमें शानदार रेंज भी ऑफर किया जायेगा.

LML Star Electric Scooter
LML star Electric Scooter

दिसंबर में होगा लॉन्च

हाल ही में हुए मीडिया में बातचीत के दौरान कंपनी के एमडी और सीईओ डॉ. योगेश भाटिया ने बताया कि इसे की इस साल के अंत यानी दिसंबर में बिक्री के लिए बाजार में लॉन्च किया जायेगा. वहीं सितंबर में इसकी टेस्ट ड्राइव भी शुरू कर दी जायेगी. आगे उन्होंने बताया कि यह स्कूटर पूरी तरह से मेड-इन-इंडिया है. जिसे इटली की टीम ने डिज़ाइन किया है. आने वाली यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंफर्ट के मामले में अच्छे अच्छे को धूल चटाने में सक्षम होगा.

LML Star Electric Scooter : बैटरी पैक

बात करें इसमें मिलने वाले बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कम्पनी इस स्कूटर में 4Kw की क्षमता का बैटरी पैक का इस्तेमाल कर सकती है. वहीं, माना जा रहा है कि इसे कई वैरिएंट में पेश किया जायेगा. एक नजर इसमें मिलने वाले रेंज पर डालें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसके रेंज का खुलासा नहीं किया है किंतु कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे बेहतर रेंज के साथ मार्केट में पेश किया जायेगा.

फीचर्स की होगी भरमार

कम्पनी ने इस स्कूटर में कई ऐसे फीचर्स को एड किया है जो कि आमतौर पर स्कूटर सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिल रहा है. बता दें, इसके फ्रंट में LED डे-टाइम-रनिंग लाइट्स के साथ ही 360 डिग्री कैमरा भी दिया गया ह इसके अलावा इसमें एम्बीएंड लाइटिंग, इंटिग्रेटेड डीआरएल, बैक लाइट और इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स मौजूद है. वहीं सेफ्टी के लिए इसमें ABS, रिवर्स पार्क असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और बहुत कुछ दिया गया है.

LML Star Electric Scooter : कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इस स्कूटर को 1 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च किया जायेगा. वहीं, लॉन्च होने के बाद यह एम्पीयर मैग्नस, ओकिनावा आईप्राइज़ + और हीरो इलेक्ट्रिक फोटॉन को टक्कर देगा.

ये भी पढ़ें: जल्द ही धांसू अंदाज में मार्केट में बवाल मचाने आ रहा Ather का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you