ऑटो100Km की रेंज के साथ Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर...

100Km की रेंज के साथ Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धमाल, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल

-

होमऑटो100Km की रेंज के साथ Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धमाल, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल

100Km की रेंज के साथ Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धमाल, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Komaki Flora : इन दिनों भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड बढ़ रही है. ग्राहक पेट्रोल डीजल इंजन को खरीदने से ज्यादा इलेक्ट्रिक गाड़ियों को खरीदना पसंद करते हैं. क्योंकि इसे चलाने में कम खर्च आता है. ऐसे में अगर आप भी किसी बढ़िया रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रहा है. यह स्कूटर जबरदस्त फीचर्स के साथ आता है. साथ ही इसका लुक भी काफी बढ़िया है. इतना ही नहीं यह अच्छा खासा रेंज भी ऑफर करता है.

Komaki Flora
Komaki Flora

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बता कर रहे हैं उसका नाम Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसमें मिलने वाली रेंज के बारे में कंपनी ये दावा करती है कि सिंगल चार्ज पर आसानी से इसे 100km चलाया जा सकता है. इतना ही नहीं बेहतर पावर के लिए इसमें 3000 वाट की मजबूत पावर वाली इलेक्ट्रिक हब मोटर दिया गया है. वही यह लगभग 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

ये भी पढ़ें : मात्र ₹3420 रुपए में घर ले जाएं Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में मिलता है 80Km रेंज

Komaki Flora : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें बेहतरानी फीचर्स का इस्तेमाल किया है. जिसमें आपको डिजिटल इंट्रूमेंट कंसोल, पुश बटन, एलईडी लाइट, डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, पार्किंग मोड, गियर मोड, एलईडी टर्न लैंप के अलाव और कई फीचर्स मौजूद है. इतना ही नहीं इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी खास ख्याल रखा गया है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे ₹79,000 की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है. वहीं इसका टॉप स्पीड 65km/hr है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Indian Railways: त्यौहार पर जाना है घर, तो मिलेगा कंफर्म टिकट, जानें कैसे

Indian Railways: रेल का कंफर्म टिकट लेना तब मुसीबत...

दाम में सस्ता और फीचर्स में अच्छा Moto का ये धांसू स्मार्टफोन जल्द होना वाला है लॉन्च, देखें पूरी डिटेल

Moto: मशहूर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला आखिरकार लंबे इंतजार के...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you