ऑटोKia Seltos या Citroen C3 Aircross आपके लिए कौन...

Kia Seltos या Citroen C3 Aircross आपके लिए कौन सी बेस्ट?, यहां जानें इन गाड़ियों के बारे में सब कुछ

Kia Seltos VS Citroen C3 Aircross: किआ में 433 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। कंपनी इसमें तीन इंजन ऑप्शन देती है। Citroen में 5 और 7 सीट दोनों का ऑप्शन मिलेगा।

-

होमऑटोKia Seltos या Citroen C3 Aircross आपके लिए कौन सी बेस्ट?, यहां जानें इन गाड़ियों के बारे में सब कुछ

Kia Seltos या Citroen C3 Aircross आपके लिए कौन सी बेस्ट?, यहां जानें इन गाड़ियों के बारे में सब कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Kia Seltos VS Citroen C3 Aircross: एक बिग साइज एसयूवी कार लेना हर फैमिली का सपना होता है। एसयूवी सेगमेंट में हर कार निर्माता कंपनी धाकड़ गाड़ी ऑफर करता है। इस कड़ी में दो धांसू कार हैं Kia की Seltos और Citroen C3 Aircross.

Kia Seltos

यह कार शुरुआती कीमत 10.90 लाख रुपये में आती है। यह अलग-अलग पांच वेरिंएट में आती है। इसमें 10 कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह 5 सीटर का है और इसमें 433 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। कंपनी इसमें तीन इंजन ऑप्शन देती है। इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन मिलते हैं।

ये भी पढे़ : KTM का रिकॉर्ड ब्रेक करने आ गई Royal Enfield की ये धाकड़ बाइक, खूबसूरती देख खरीदने के लिए टूट पड़ेंगे

7 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है

कार में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन आता है। यह इंजन सड़क पर 115 PS की पावर और 144 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसमें 6 स्पीड डीजल इंजन मिलता है। यह 1.5-लीटर इंजन सड़क पर 116 PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क देता है। इसमें टर्बो इंजन और 7 स्पीड इंजन ऑप्शन भी आता है। कार में पेट्रोल पर 17.9 kmpl और डीजल पर 19.1 kmpl की माइलेज निकलता है।

Citroen C3 Aircross

इस कार में 5 और 7 सीट दोनों का ऑप्शन मिलेगा। यह शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी। इसमें तीन वेरिएंट You, Plus, और Max आते हैं। कार में 10.2-इंच के टचस्क्रीन वायरलेस सिस्टम मिलता है। इस धांसू कार में दमदार 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है।

200 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस

इसमें टर्बो इंजन का भी ऑप्शन है। यह बिग साइज कार 18.5 kmpl की माइलेज देगी। इसमें 200 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा। कार में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले दिया गया है। इसमें रिवर्स कैमरा के साथ 7.0-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डुअल एयरबैग का फीचर मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you