ऑटो18 मिनट में चार्ज, 708 km की ड्राइविंग रेंज,...

18 मिनट में चार्ज, 708 km की ड्राइविंग रेंज, यह है Kia की धाकड़ EV Car

Kia EV6 कंपनी की 5 कार है। इसमें 77.4kWh का बैटरी पेक मिलता है, जो इस कार को चलने के लिए दमदार पावर देता है। कार में सिंगल और डुअल दो मोटर ऑप्शन अवेलेबल हैं।

-

होमऑटो18 मिनट में चार्ज, 708 km की ड्राइविंग रेंज, यह है Kia की धाकड़ EV Car

18 मिनट में चार्ज, 708 km की ड्राइविंग रेंज, यह है Kia की धाकड़ EV Car

Published Date :

Follow Us On :

Kia EV6: ईवी कारों की बाजार में काफी डिमांड है। इस सेगमेंट में सिंगल चार्ज पर अधिक ड्राइविंग रेंज देने वाली गाड़ियां अधिक पसंद की जाती हैं। ऐसी ही एक कार है Kia EV6. जानिए इस कार के बारे में फुल डिटेल।

ऑल व्हील ड्राइव से मिलती है पावर

यह फ्यूचरिस्टिक कार शुरुआती कीमत 60.95 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। कार का टॉप मॉडल 65.95 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। इस बिग साइज SUV कार में GT Line RWD और GT Line AWD दो ट्रिम आते हैं। इसमें रियर व्हील और ऑल व्हील दोनों का ऑप्शन अवेलेबल है। यह कंपनी की 5 सीटर कार है, जिसमें सभी एडवांस फीचर्स मिलते हैं। कार को न्यू जेनरेशन के हिसाब से लग्जरी बनाया गया है।

ये भी पढे़ : 160KM की शानदार रेंज और धांसू फीचर्स वाला ये Electric Scooter,मात्र ₹6,699 की EMI पर ले जाएं घर

सिंगल चार्ज पर 708 km की ड्राइविंग रेंज

Kia EV6 कंपनी की 5 कार है। इसमें 77.4kWh का बैटरी पेक मिलता है, जो इस कार को चलने के लिए दमदार पावर देता है। कार में सिंगल और डुअल दो मोटर ऑप्शन अवेलेबल हैं। कार का सिंगल मोटर रियर व्हील ड्राइव 229 PS की पावर और 350 Nm का टॉर्क देता है। वहीं, डबल मोटर ऑल व्हील ड्राइव 325 PS की पावर और 605 Nm का टॉर्क देता है। कार एक बार फुल चार्ज होने पर 708 km तक चलती है।

तीन चार्जिंग ऑप्शन

यह धाकड़ इलेकट्रिक कार 350kW DC फास्ट चार्जर से महज 18 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज हो जाती है। वहीं, 50kW DC फास्ट चार्जर से 73 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज हो जाती हे7 इतना ही नहीं घर के सामान्य चार्जर से यह कार चार्ज होने में 36 घंटे लेती है। यह कार बड़े टायर साइज के साथ बेहद अट्रैक्टिव लगती है ।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you