ऑटोHonda की धांसू रेट्रो लुक बाइक, 125 km/h की...

Honda की धांसू रेट्रो लुक बाइक, 125 km/h की टॉप स्पीड, जानें शानदार फीचर्स

Honda CB350 H’Ness में पावरफुल 348.36 cc का इंजन मिलता है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो एयर कूल्ड फीचर के साथ आता है।

-

होमऑटोHonda की धांसू रेट्रो लुक बाइक, 125 km/h की टॉप स्पीड, जानें शानदार फीचर्स

Honda की धांसू रेट्रो लुक बाइक, 125 km/h की टॉप स्पीड, जानें शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda H’ness CB350: रेट्रो लुक बाइक का मार्केट में अलग ही क्रेज है। इसी कड़ी में होंडा की एक धाकड़ बाइक है Honda H’ness CB350. आइए आपको इस बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

स्मार्ट फीचर्स

यह रेट्रो लुक बाइक है, जो सीधे तौर पर बाजार में Royal Enfield को टक्कर देती है। इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लसटर और रियर टाइम इंफो देने के लिए स्मार्ट डिस्प्ले मिलती है। यह धांसू बाइक 2.09 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। कार में USB पोर्ट से मोबाइल व अन्य डिवाइस चार्ज करने का ऑप्शन अवेलेबल है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलती है।

तीन वेरिएंट और धकाड़ सेफ्टी फीचर्स

Honda H’ness CB350 में तीन वेरिएंट आते हैं। बाइक का टॉप मॉडल 2.14 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें बड़ा हैंडलबार, टर्न नेविगेशन और डुअल चैनल एबीएस की सेफ्टी मिलती है। यह सेफ्टी फीचर्स सेंसर से दोनों पहियों से जुड़ा हुआ है। इसमें टायर को कंट्रोल करने में मदद मिलती है। यह हाई एंड बाइक है, जिस पर इस दीपावली 10 साल की वारंटी मिल रही है। बाइक को ईएमआई पर भी ले सकते हैं, इसके लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा।

ये भी पढे़ : 160KM की शानदार रेंज और धांसू फीचर्स वाला ये Electric Scooter,मात्र ₹6,699 की EMI पर ले जाएं घर

5 स्पीड ट्रांसमिशन

Honda CB350 H’Ness में पावरफुल 348.36 cc का इंजन मिलता है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो एयर कूल्ड फीचर के साथ आता है। यह लॉन्ग रूट बाइक 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह हाई स्पीड बाइक है, जो सड़क पर 125 km/h की टॉप स्पीड देती है। इसमें स्लीपर कलच मिलता है, जो इसे हाई पावर देता है। बाइक में 21PS की पावर 5500 rpm पर औँर 30 Nm की पावर 3000 rpm पर मिलती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you