ऑटो6 स्पीड गियरबॉक्स, 649 cc का इंजन, भाई, ये...

6 स्पीड गियरबॉक्स, 649 cc का इंजन, भाई, ये तो है हॉलीवुड स्टाइल ओल्ड स्कूल बाइक

-

होमऑटो6 स्पीड गियरबॉक्स, 649 cc का इंजन, भाई, ये तो है हॉलीवुड स्टाइल ओल्ड स्कूल बाइक

6 स्पीड गियरबॉक्स, 649 cc का इंजन, भाई, ये तो है हॉलीवुड स्टाइल ओल्ड स्कूल बाइक

Published Date :

Follow Us On :

Kawasaki Z650RS:  बाजार में रेट्रो लुक की बाइक्स का अलग ही मार्केट है। शौकीन लोग इनकी ऊंची कीमतों को दरकिनार कर इन्हें खरीदते हैं। कावासाकी ऐसी ही एक बाइक ऑफर करता है जिसका नाम है Kawasaki Z650RS. इस बाइक में डैशिंग लुक्स के साथ पावरफुल इंजन मिलता है। यह बाइक गोल लाइट और दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक के साथ आती है।

बाइक में 192 kg का वजन

कावासाकी की यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। मोटरसाइकिल में 649 cc का दमदार इंजन मिलता है। यह बाइक 100 किलो से अधिक का वजन के साथ आसानी से सफर कर सकती है। बाइक में 21 kmpl की हाई माइलेज मिलती है। बाइक में 192 kg का वजन मिलता है, यह हॉलीवुड स्टाइल डैशिंग लुक बाइक है।

ये भी पढ़ें: KTM खरीदने का बना रहे हो प्लान तो अब रहने दो, आज ही घर ले जाओ ये पावरफुल स्कूटर, दिखने में है शानदार

Kawasaki Z650RS में 12 लीटर का फ्यूल टैंक

Kawasaki Z650RS में 12 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह बाइक कवर्ड एग्जॉस्ट और कम्फर्टेबल पैगफुट के साथ आती है। बाइक में 800 mm की सीट हाइट है, जिससे लोग इसे आसानी से चला सकते हैं। Kawasaki Z650RS बाजार में 6.92 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। यह बाइक एक वेरिएंट में आती है। इसके दो कलर ऑफर किए जा रहे हैं।

ट्यूबलेस टायर के साथ LED लाइटिंग

Kawasaki Z650RS स्ट्रीट बाइक है, यह बाइक 67.31 bhp की पावर और 64 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। बाइक में बाजार में इसकी टक्कर Royal Enfield Interceptor INT 650 से होती है। बाइक में आरामदायक सिंगल सीट मिलती हैं। इसमें हैंडलबार के साथ स्टाइलिश स्पीडोमीटर दिया गया है। बाइक में ट्यूबलेस टायर के साथ LED लाइटिंग मिलती है। यह बाइक डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और टेलिस्कोपिक फ्रोक सस्पेंशन मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you