ऑटो344KM की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने...

344KM की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही नई ई-बाइक Kabira KM500, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

Kabira KM500 : वर्तमान समय में भारतीय मार्केट के एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ियां मौजूद है. जिसे ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं.ऐसे में अगर आप भी किसी शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

-

होमऑटो344KM की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही नई ई-बाइक Kabira KM500, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

344KM की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही नई ई-बाइक Kabira KM500, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

Published Date :

Follow Us On :

Kabira KM500 : वर्तमान समय में भारतीय मार्केट के एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ियां मौजूद है. जिसे ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे शानदार बाइक के बारे में बतायेंगे, जो जल्द ही मार्केट में दस्तक देने वाली है. दरसल, हम जिस ई-बाइक के बारे में आपको बता रहे हैं, उसका नाम Kabira KM500 है. कंपनी ने इस बाइक को शानदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ पेश किया है.

Kabira KM500
Kabira KM500

Kabira KM500 : बैटरी पैक

बात करें इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इसमें सबसे ज्यादा पावर वाले 11.6 kWh के एलएफपी बैटरी पैक का इस्तेमाल करने वाली है. यह बाइक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में से एक है, जो सिंगल चार्ज में लंबी रेंज देने के दावा करती है. इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको स्मार्ट और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर इसे डिजाइन किया गया है जो इसे और भी बेहतर बनाता है.

दमदार रेंज और टॉप स्पीड

बात करें इसमें मिलने वाले रेंज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह बाइक सिंगल चार्ज में 344KM की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड, 188Km है. वहीं, बाइक में क्रूजर स्टाइल की राइडर बकेट सीट, रेज्ड हैंडलबार, चौड़े फ्रंट और रियर टायर और यूएसडी फ्रंट फोर्क दिए गए हैं. कुल मिलाकर डिजाइन के मामले में यह बाइक महंगी पेट्रोल क्रूजर बाइक के टक्कर की है. इसके अलावा इस बाइक में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेगा. हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

कीमत और लॉन्चिंग डेट

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाया है, किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 3.15 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, खबरें निकल कर सामने आ रही हैं कि इसे अगले साल तक मार्केट में पेश कर दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें : 100km की रेंज के साथ मार्केट में तबाही मचा रहा है Tunwal Sport 63 Mid इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you