ऑटोJoy E Bike Mihos : ₹4500 से कम में...

Joy E Bike Mihos : ₹4500 से कम में खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे दिल खुश करने वाले फीचर्स

-

होमऑटोJoy E Bike Mihos : ₹4500 से कम में खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे दिल खुश करने वाले फीचर्स

Joy E Bike Mihos : ₹4500 से कम में खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे दिल खुश करने वाले फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Joy E Bike Mihos : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में जिस तरह इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ रही है उसको देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहनों की है संख्या होगी. खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर की… ऐसे में अगर आप भी एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो बढ़िया रेंज और अच्छा परफॉमेंस देता है.

Joy E Bike Mihos
Joy E Bike Mihos

जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम जॉय ई-बाइक मिहोस है. इस स्कूटर की कीमत 1.49 रखी गई है. हालंकि इतना पैसा नहीं है तो आप इसे फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर भी खरीद सकते हैं.

Joy E Bike Mihos : बैटरी पैक

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मिहोस 1.5kW मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो 95Nm टॉर्क पैदा करता है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटे की है. और यह सिंगल चार्ज में 100KM की दूरी तय करता है.इसके मोटर को 2.5kWh ली-आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें: Cars Under 8 Lakhs : कम कीमत में हाई परफार्मेंस के साथ आती है ये शानदार कारें, खरीदने के बाद नहीं पछताते हैं ग्राहक, देखें

Joy E Bike Mihos : फीचर्स

यह स्कूटर स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जियो-फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट अलर्ट, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, कीलेस ऑपरेशन और रिवर्स मोड सहित कई फीचर्स से लैस है. वहीं, यह टीवीएस आईक्यूब , एथर 450 प्लस , बजाज चेतक और हीरो विडा वी1 प्लस को टक्कर देगा.

कितनी है इसकी कीमत

कम्पनी ने इस स्कूटर को 1.49 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में आपके पास इसे खरीदने के लिए 1.50 लाख रुपए का होना जरूरी है. किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको प्रतिमाह ₹4500 जमा करना पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you