ऑटोJimny की कीमतों का लीक्स से हुआ खुलासा,देखें आपके...

Jimny की कीमतों का लीक्स से हुआ खुलासा,देखें आपके बजट में है कौन सा वेरिएंट,थार से होगा मुकाबला

-

होमऑटोJimny की कीमतों का लीक्स से हुआ खुलासा,देखें आपके बजट में है कौन सा वेरिएंट,थार से होगा मुकाबला

Jimny की कीमतों का लीक्स से हुआ खुलासा,देखें आपके बजट में है कौन सा वेरिएंट,थार से होगा मुकाबला

Published Date :

Follow Us On :

मारुति सुजुकी की Jimny इसी साल मई में लॉन्च हो सकती है. लॉन्च से पहले ही इस गाड़ी को 25,000 से अधिक की एडवांस बुकिंग मिल चुकी है. बीते एक सप्ताह से ग्राहक इस गाड़ी को लेकर खासे एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. इसकी बुकिंग में पिछले कुछ दिनों से अच्छा इजाफा देखने को मिला है. कंपनी फिलहाल इसे शुरूआती 25,000 रुपये की कीमत पर टोकन के साथ बुक करने का मौका दे रही है तो चलिए आपको इस गाड़ी की डिटेल में जानकारी देते हैं.

JIMNY की कीमत हुई लीक

Jimny
image credit google

हाल ही में एक यूट्यूबर ने डीलर इनवॉइस की डिटेल शेयर करके ये जानकारी दी है. बता दें कि, इस यूट्यूबर ने गाड़ी के चारों वेरिएंट के बारे में जानकारी दी है. इसमें Zeta MT, Zeta At, Alpha Mt और Alpha At की कीमतें मुख्य तौर पर शामिल हैं. दिए गए डीलर इनवॉयस के डॉक्यूमेंट के अनुसार इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 13.99 लाख रुपये के आस पास हो सकती है. जिम्नी At ऑटोमेटिक की कीमत 9,41,866 रुपये बेस प्राइस रखा गया है. इस डॉक्यूमेंट में कंपनी के दूसरे वेरिएंट की कीमतें भी सामने आईं हैं. Alpha Mt की कीमत 12.29 लाख और Alpha At की कीमत तकरीबन 13.99 लाख रुपये हो सकती है.

मारुति जिम्नी की संभावित कीमतें कुछ इस प्रकार हैं.

जेटा एमटी – 9.99 लाख(एक्स शोरूम)
जेटा एटी – 11.59 लाख(एक्स शोरूम)
अल्फा एमटी- 12.29 लाख(एक्स शोरूम)
अल्फा एटी – 13.99 लाख(एक्स शोरूम)

ये भी पढ़ें: Bajaj Triumph launch: हो गया कंफर्म, इस दिन दहाड़ेगी बजाज की ये धाकड़ बाइक, रॉयल एनफील्ड से होगी टक्कर

ये हो सकते हैं जिम्नी के फीचर्स

JIMNY
image credit google

जिम्नी के फीचर्स की बात करें तो इसमें K सीरीज़ का 1.5 लीटर इंजन प्रदान किया जा सकता है, जो कि 6,000 Rpm पर 101 Bhp की शक्ति और 4,000 Rpm पर 130 Nm का टार्क प्रदान करने की क्षमता रखता है. जिम्नी में 5 स्पीड मैनुअल और 4 ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन देखने को मिल सकता है. सेफ्टी के लिहाज से 6 एयरबैग, हिल असिस्ट के साथ Esp फीचर, रियर व्यू कैमरा और हिल डिसेंट देखने को मिल सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you