ऑटो₹2.25 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Jawa 42...

₹2.25 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Jawa 42 Bobber Black Mirror, जानें खासियत

-

होमऑटो₹2.25 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Jawa 42 Bobber Black Mirror, जानें खासियत

₹2.25 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Jawa 42 Bobber Black Mirror, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Jawa 42 Bobber Black Mirror : Jawa Yezdi Motorcycle ने अपनी 42 Bobber का ब्लैक एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे 2.25 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है जो इसे मौजूदा मॉडल कलर वेरिएंट से 10 हजार महंगा बनाता है. कंपनी ने Bobber 42 को काफी एग्रेसिव वे में डिजाइन किया है. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है. इसके अतिरिक्त जावा 42 के ब्लैक एडिशन में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट भी किए गए हैं. इतना ही नहीं फिलहाल jawa 42 Bobber Black Mirror अपने लाइनअप में सबसे टॉप पर है.

Jawa 42 Bobber Black Mirror
Jawa 42 Bobber Black Mirror

कैसा है इसका डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, jawa के इस नई बाइक में क्रोम एंबेलिश्ड फ्यूल टैंक को अपडेट किया गया है जो इस बाइक में सबसे अहम बदलाव में से एक है. आपको बता दें, इसका उपयोग क्रोम फिनिश्ड के अलावा जावा 42 के ब्लैक एडिशन में किया गया है. जिस वजह से ये बाइक और भी स्पोर्टी दिखती है. बाकी सभी एलिमेंट को पिछले मॉडल की तरह ही बरकरार रखा गया है. इसमें सिंगल राइडर सीट, बार एंड मिरर, ब्लैक आउट इंटरनल, सर्कुलर हेडलैंप और रनिंग गियर देखने को मिलता है.

ये भी पढे़ : Tata Punch EV : हुंडई एक्सटर को धूल चटाने जल्द आ रही टाटा पंच ईवी, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Jawa 42 Bobber Black Mirror : इंजन

Jawa 42 Bobber Black Mirror में 334सीसी, लिक्वड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 29बीएचपी की पावर और 32.7एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसके मोटर को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. इसके अलावा इसमें एक एसिस्ट और स्लिपर क्लच, एक एडजस्टेबल सीट, डिजिटल कंसोल और एलईडी लाइनिंग जैसे फीचर्स मौजूद है.

इन बदलाव के साथ पेश हुई ये बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मई में पेश हुई इसके अन्य वेरिएंट में मिलने वाले इंजन को jawa 42 Bobber Black Mirror में बरकरार रखा गया है. किंतु थ्रॉटल बॉडी का आकार 33मिमी से बढ़कर 38मिमी कर दिया गया है. जबकि 1500 आरपीएम को घटाकर 1300 आरपीएम कर दिया गया है. इसके अलावा कंपनी ने इसके इंजन और गियर में भी बदलाव किए हैं. साथ ही इसमें स्लिप और असिस्ट क्लच को एड किया गया है जो गियर शिफ्ट को और भी आसान बनाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you