ऑटोसबका चैन चुराने मार्केट में आ गई Hyundai Verna...

सबका चैन चुराने मार्केट में आ गई Hyundai Verna 2023, जानें कीमत से फीचर्स तक की पूरी डिटेल

Hyundai Verna 2023 : वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने वरना 2023 (Hundai Verna 2023) को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने नई हुंडई वरना को ईएक्स, एस, एसएक्स और एसएक्स (ओ) वेरिएंट में पेश किया है.

-

होमऑटोसबका चैन चुराने मार्केट में आ गई Hyundai Verna 2023, जानें कीमत से फीचर्स तक की पूरी डिटेल

सबका चैन चुराने मार्केट में आ गई Hyundai Verna 2023, जानें कीमत से फीचर्स तक की पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Verna 2023 : वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने वरना 2023 (Hundai Verna 2023) को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने नई हुंडई वरना को ईएक्स, एस, एसएक्स और एसएक्स (ओ) वेरिएंट में पेश किया है. इसे 7 रंगों में पेश किया गया है.

Hyundai Verna 2023
Hyundai Verna 2023

हुंडई वरना 10.89 लाख रुपए के शुरुआती कीमत पर पेश की गई है. हुंडई वरना के टॉप वेरिएंट की कीमत 17.38 लाख रुपए तय की गई है. कम्पनी के मुताबिक नई वरना की पहले से ही 8000 बुकिंग आ चुकी है. ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, वे ₹25,000 की कीमत पर इसे बुक कर सकते हैं.

Hyundai Verna 2023 : फीचर्स

न्यू जेनरेशन वरना में डबल लेयर हेडलैंप सेटअप के साथ ही नए डिजाइन की ग्रिल देखने को मिल रही है. साल 2023 के Hyundai वरना में कई एडवांस फीचर्स को देखने को मिलेंगे. वहीं, इसका मुकाबला स्कोडा स्लाविया, मारुति सियाज़ और होंडा सिटी से होगा.

इसके अलावा इसमें 10.25 इंच के टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बोस का प्रीमियम साउंड, क्लाइमेट कंट्रोल, हीटेड और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 6 एयरबैग्स, हिल स्टार्ट असिस्ट, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ एबीएस, ईएससी, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रोनिक पार्किंग ब्रेक और ऑटोमैटिक हेडलैंप जैसे कई अन्य फीचर्स देखने को मिलेंगे.

हुंडई वरना 2023 कलर ऑप्शन

नई हुंडई वरना ईएक्स, एस, एसएक्स और एसएक्स (ओ) जैसे चार वेरिएंट में उपलब्ध होगी. वहीं इसके बाहरी कलर की बात करें तो, इसे 7 सिंगल टोन कलर में पेश किया जायेगा. जो फेयरी रेड, टाइफून सिल्वर, एबिस ब्लैक, एटलस वाइट, टेलोरियन ब्राउन, टाइटन ग्रे और स्टेरी नाईट हैं. वहीं ड्यूल टोन में एटलस वाइट के साथ ब्लैक रूफ और फेयरी रेड के साथ ब्लैक रूफ. वहीं इसके इंटीरियर कलर टोन की बात करें तो, इसमें लो और मिड वेरिएंट में काला और हल्का भूरा. वहीं इसके ऊपरी सेगमेंट के वाले वेरिएंट में काले और रेड का कॉम्बिनेशन दिया गया है.

हुंडई वरना 2023 इंजन

नई हुंडई वरना को आरडीई नॉर्म्स के साथ पेश किया गया है. इसमें मौजूदा मॉडल की तरह 15L पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 115PS की पावर और 144Nm देता है. इसके अलावा इसमें एक और नए इंजन पेश की गयी है, जो नए आरडीई नॉर्म्स पर बेस्ड है. इसमें भी 15L टर्बो पेट्रोल इंजन मौजूद है, जो 160PS की अधिकतम पावर और 253Nm का टॉर्क देने में सक्षम है. इसमें डीजल इंजन का इस्तेमाल नहीं किया गया है. वहीं इसके अलग अलग इंजन अलग अलग माइलेज देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें :  Kia Seltos Vs Maruti Brezza में किसका है दमदार इंजन और बेस्ट परफार्मेंस,जानें सबकुछ यहां तुरंत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you