ऑटो7 लाख से कम में 5 सीटर कार आएगी...

7 लाख से कम में 5 सीटर कार आएगी घर, पूरी फैमिली के लिए 391 लीटर का बूट स्पेस भी मिलेगा

-

होमऑटो7 लाख से कम में 5 सीटर कार आएगी घर, पूरी फैमिली के लिए 391 लीटर का बूट स्पेस भी मिलेगा

7 लाख से कम में 5 सीटर कार आएगी घर, पूरी फैमिली के लिए 391 लीटर का बूट स्पेस भी मिलेगा

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Exter: मिडिल क्लास फैमिली को कम कीमत में ज्यादा चाहिए। बाजार में ऐसी ही कुछ कारें हैं तो 7 लाख तक एक्स शोरूम प्राइस में मिलती हैं। इनमें फैमिली के लिए बड़ा बूट स्पेस के साथ धाकड़ सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। आइए आपको ऐसी ही कुछ कारों के बारे में बताते हैं।

Hyundai Exter

यह कार पेट्रोल और सीएनजी इंजन के साथ आती है। कार के अलग-अलग वेरिएंट में 19.2 से लेकर 19.4 kmpl तक की माइलेज निकलती है। Hyundai Exter 5 सीटर कार है, जिसमें 17 वेरिएंट ऑफर किए जाते हैं। इस कार में 391 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। यह हाई स्पीड कार है। इसमें ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

5 स्पीड गियरबॉक्स

यह कार 1197 सीसी इंजन के साथ आती है। इसमें दो ट्रांसमिशन मिलते हैं। कार का बेस मॉडल 6 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। यह कार मैक्सिमम 81.8 bhp तक की पावर देती है।  इस कार में सात कलर आते हैं। हुंडई की यह एसयूवी कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कार में अलॉय व्हील का भी ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें: कौड़ियों की भाव में करें Hero Splendor Plus Xtec की खरीददारी, देती है ज्यादा माइलेज, जानें फीचर्स

Citroen C3

इस कार में दो इंजन ऑप्शन आते हैं। यह कार शुरुआती कीमत 6.16 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में 300 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, जिसमें बड़ी फैमिली का सामान आसानी से आता जाता है। कार का टॉप मॉडल  8.80 लाख का आता है। इसमें सात वेरिएंट और बड़े टायर साइज मिलते हैं।

बड़ी लाइट और एयरबैग

इस कार में 19.3 kmpl तक की माइलेज मिलती है। यह कार पेट्रोल इंजन में मिलती है। कार में 1198 cc  और 1199 cc का इंजन मिलता है। कार में 80.46  से लेकर 108.62 bhp तक की पावर मिलती है। यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन में आती है। इसमें बड़ी हेडलाइट और एयरबैग दिए गए हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you