ऑटोHyundai Creta N Line की जल्द ही मार्केट में...

Hyundai Creta N Line की जल्द ही मार्केट में होगी धमाकेदार एंट्री, शानदार लुक से सभी का छुड़ाएगी पसीना, पढ़ें डिटेल

हुंडई अपनी एक और नई कार भारतीय बाजार में पेश करने वाली है, जिसका नाम Creta N Line है. इस कार का लुक ऐसा है कि, आप देखते ही इसके दीवाने हो जायेंगे.

-

होमऑटोHyundai Creta N Line की जल्द ही मार्केट में होगी धमाकेदार एंट्री, शानदार लुक से सभी का छुड़ाएगी पसीना, पढ़ें डिटेल

Hyundai Creta N Line की जल्द ही मार्केट में होगी धमाकेदार एंट्री, शानदार लुक से सभी का छुड़ाएगी पसीना, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Creta N Line: मशहूर वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर की कई बेहतरीन गाड़ियां इंडियन मार्केट में तहलका मचा रही है. इन गाड़ियों को ग्राहकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है. जिस वजह से कंपनी नई नई गाड़ियों को पेश करते रहती है. इसी कड़ी में हुंडई अपनी एक और नई कार भारतीय बाजार में पेश करने वाली है, जिसका नाम Creta N Line है.

Hyundai Creta N Line
Hyundai Creta N Line

बता दे इस कार का लुक ऐसा है कि, आप देखते ही इसके दीवाने हो जायेंगे. साथ ही इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. साथ ही इस कार में आपको दमदार पॉवरट्रेन भी देखने को मिल जाएगा.

Hyundai Creta N Line इंजन

अगर बात करें इस SUV के इंजन के बारे में तो, बता इसमें 1497सीसी इंजन मौजूद है जो 157bhp और 188Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह पेट्रोल और डीजल इंजन में आयेगी. इसमें 6-स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है. जिसके जरिए फ्रंट व्हील्स को पावर ट्रांसमिट किया जाता है.

लुक और फीचर्स

हुंडई मोटर्स की एन लाइन कारों की सबसे खास बात मॉडल का लुक होता है. देखने में ये रेगुलर मॉडल से ज्यादा स्पोर्टी और रिफ्रेशिंग होते लुक्स वाले होते हैं. क्रेटा एन लाइन में भी नए स्टाइल की ग्रिल और बंपर के साथ ही नई अलॉय व्हील्ज, डुअल एग्जॉस्ट जैसी कई खूबियां कार के एक्सटीरियर में देखने को मिलेंगी. वहीं,इंटीरियर में भी रेड एक्सेंट के साथ जगह-जगह एन लाइन बैजिंग देखने को मिलने वाली है और वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ही बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, वेंटिलेटेड सीट्स समेक कई खास स्टैंडर्ड फीचर्स मिलने की उम्मीद है.

कब होगी लॉन्च

अगर बात करें इस कार के लॉन्चिंग को लेकर तो, आपको यह जानकर निराशा होगी कि, अभी इसे लॉन्च नहीं किया जायेगा. हालंकि अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे साला के अंतिम महीने में लॉन्च कर दिया जाए. वहीं, इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बता दे कंपनी कि ये कार 15 से 19 लाख रुपए में आयेगी.

ये भी पढ़ें : Kinetic Zoom E-Scooter : ग्राहकों की पहली पसंद बना ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना कंटाप कि लोग देखते ही बोले ‘आईला इतना सुंदर स्कूटर’

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you