ऑटोHero Splendor को बोलो बाय! ₹1 लाख से भी...

Hero Splendor को बोलो बाय! ₹1 लाख से भी कम में खरीदें Honda की ये बाइक, लुक देख मन हो जायेगा खुश

-

होमऑटोHero Splendor को बोलो बाय! ₹1 लाख से भी कम में खरीदें Honda की ये बाइक, लुक देख मन हो जायेगा खुश

Hero Splendor को बोलो बाय! ₹1 लाख से भी कम में खरीदें Honda की ये बाइक, लुक देख मन हो जायेगा खुश

Published Date :

Follow Us On :

Honda Livo : हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि भारतीय टू व्हीलर सेगमेंट में Hero Motocorp की Hero Splendor का काफी दबदबा है. इस 110cc इंजन वाली बाइक का ग्राहकों के बीच एक अलग जलवा है क्योंकि इसकी कीमत कम होने के साथ साथ ये जबरदस्त माइलेज ऑफर करती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जिसे देखने के बाद आ Splendor को भूल जायेंगे और उसे खरीदने के लिए उतावले हो जायेंगे.

हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Honda Livo है. कंपनी ने इसे काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया है. वहीं, इसकी कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

ये भी पढे़ : अब घरेलू बाजार ही नहीं, इस देश में भी अपना कमाल दिखाएगी भारत में बनी ये कार, कीमत है महज ₹6.49 लाख

Honda Livo : इंजन डिटेल

होंडा लिवो (Honda Livo) को दो वेरिएंट और तीन रंगों में पेश किया गया है. इस बाइक में 110 सीसी का इंजन मिलता है जो 8.6बीएचपी की पावर और 9.3 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक को 4 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स लगे हैं.

बिना रुके करें घंटो का सफर

होंडा लिवो (Honda Livo) एक प्रीमियम कम्यूटर मोटरसाइकिल है जो 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. खास बात यह है कि इसमें 9 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है. जिसे एक बार फूल करवाने के बाद बिना रुके घंटों सफर किया जा सकता है. इसका वजन 113KG है. वहीं, इसकी कीमत 91,147 रुपए से शुरू होती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you