Site icon Bloggistan

Hero Splendor को बोलो बाय! ₹1 लाख से भी कम में खरीदें Honda की ये बाइक, लुक देख मन हो जायेगा खुश

Honda Livo : हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि भारतीय टू व्हीलर सेगमेंट में Hero Motocorp की Hero Splendor का काफी दबदबा है. इस 110cc इंजन वाली बाइक का ग्राहकों के बीच एक अलग जलवा है क्योंकि इसकी कीमत कम होने के साथ साथ ये जबरदस्त माइलेज ऑफर करती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जिसे देखने के बाद आ Splendor को भूल जायेंगे और उसे खरीदने के लिए उतावले हो जायेंगे.

हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Honda Livo है. कंपनी ने इसे काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया है. वहीं, इसकी कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

ये भी पढे़ : अब घरेलू बाजार ही नहीं, इस देश में भी अपना कमाल दिखाएगी भारत में बनी ये कार, कीमत है महज ₹6.49 लाख

Honda Livo : इंजन डिटेल

होंडा लिवो (Honda Livo) को दो वेरिएंट और तीन रंगों में पेश किया गया है. इस बाइक में 110 सीसी का इंजन मिलता है जो 8.6बीएचपी की पावर और 9.3 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक को 4 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स लगे हैं.

बिना रुके करें घंटो का सफर

होंडा लिवो (Honda Livo) एक प्रीमियम कम्यूटर मोटरसाइकिल है जो 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. खास बात यह है कि इसमें 9 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है. जिसे एक बार फूल करवाने के बाद बिना रुके घंटों सफर किया जा सकता है. इसका वजन 113KG है. वहीं, इसकी कीमत 91,147 रुपए से शुरू होती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version