ऑटोगर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें Honda का ये शानदार स्कूटर,...

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें Honda का ये शानदार स्कूटर, स्मार्ट लुक और फीचर्स को देखते ही हो जायेगी खुश

-

होमऑटोगर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें Honda का ये शानदार स्कूटर, स्मार्ट लुक और फीचर्स को देखते ही हो जायेगी खुश

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें Honda का ये शानदार स्कूटर, स्मार्ट लुक और फीचर्स को देखते ही हो जायेगी खुश

Published Date :

Follow Us On :

Honda Dio 125 Repsol Edition : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर में बीते दिन अपने दो नए गाड़ियों – Honda Hornet 2.0 और Dio 125 को लॉन्च किया है. लेकिन आज हम इस लेख में होंडा के नई स्कूटर के बारे में बात करेंगे. दरअसल आपको बता दें, होंडा ने Dio 125 का Repsol Edition लॉन्च कर दिया है. इस स्कूटर में ढेरों फीचर्स मिलते हैं. खास बात ये है कि इसकी कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Honda Dio 125 Repsol Edition
Honda Dio 125 Repsol Edition

कैसा है ये स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Dio 125 का लुक काफी आकर्षक है. इसका पूरा बॉडी सफेद और नारंगी रंग का है जबकि, पहिए में नारंगी रंग का इस्तेमाल किया गया है. यहां तक कि ग्रेब रेल को भी ऑरेंज कलर से रंगा गया है. वहीं, स्कूटर का शीट और एप्रन काले रंग का है. इन सभी रंगों का संयोजन honda Dio 125 को काफी खूबसूरत बना रहा है.

Honda Dio 125 Repsol Edition : इंजन

आपको बता दें, Honda Dio 125 के Repsol Edition में किसी भी तरह का मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं. इसमें मौजूदा मॉडल की तरह 123.92सीसी, bS6 – 2.0, इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.28ps की पावर और 10.4एनएम का टॉर्क पैदा करता है. स्कूटर में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और प्रीलोड एडजस्टेब्लिटी के साथ सिंगल रियर शॉक दिया गया है.

Honda Dio 125 Repsol Edition : मिलते हैं शानदार फीचर्स

इस स्कूटर में एलईडी हैडलाइट, सीबीएस, H smart टेक्नोलॉजी, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल ट्रिपमीटर, स्मार्ट पावर, यूनिक होंडा ACG स्टार्टर, ऑक्सीजन सेंसर, इंजन स्पीड सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर, स्मार्ट की,स्मार्ट स्विच, फ्यूल इकोनॉमी इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ऐसे में यदि आप भी अपनी गर्लफ्रेंड या बहन को स्कूटी गिफ्ट करने का सोच रहे हैं तो ये बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, Honda Dio 125 अभी तीन ट्रिम में मौजूद है.इसके बेस वेरिएंट की कीमत 87900 रुपए जबकि Repsol और स्मार्ट वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 92,300 और 95800 रुपए है.

ये भी पढे़ : Royal Enfield Himalayan Vs Yamaha MT 15 V2 में कौन है दमदार, किसमे मिलते हैं अधिक फीचर्स,जानें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you