ऑटो18 इंच के अलॉय, 61 की माइलेज, Honda की...

18 इंच के अलॉय, 61 की माइलेज, Honda की यह सस्ती बाइक है फुल पैसा वसूल

Honda CD 110 Dream में  एक वेरिएंट आता है। यह बाइक 8.67 bhp की पावर देती है। बाइक में चार शानदार कलर ऑफर किए जा रहे हैं।

-

होमऑटो18 इंच के अलॉय, 61 की माइलेज, Honda की यह सस्ती बाइक है फुल पैसा वसूल

18 इंच के अलॉय, 61 की माइलेज, Honda की यह सस्ती बाइक है फुल पैसा वसूल

Published Date :

Follow Us On :

Honda CD 110 Dream: शहर हो या गांव हर जगह ऐसी बाइकों की काफी डिमांड रहती है, जो दिखने में सुपर कूल हों। इनमें कम खर्च पर अधिक माइलेज निकलती हो। इनका किफायती प्राइस होना भी बेहद जरूरी है। हम आपके लिए ऐसी ही एक बाइक तलाश कर लाएं है। यह बाइक 61 kmpl की  हाई माइलेज देती है। इतना ही नहीं यह शुरुआती कीमत महज 73421 हजार रुपये में ऑफर की जा रही है। हम बात कर रहे हैं होंडा की CD 110 Dream की।

4 स्पीड ट्रांसमिशन

इस अट्रैक्टिव लुक बाइक में 109.51 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह बाइक बड़े 18-इंच के बड़े अलॉय व्हील के साथ आती है। बड़े टायर साइज इसके लुक्स को बढ़ाते हैं। इस मिडिल क्लास की सुपर बाइक में 4 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है, जो इसे सड़क पर हाई परफॉमेंस बाइक बनाता है। बाइक स्मार्ट हैंडलबार दिया गया है।

ये भी पढे़ : Bajaj Pulsar का मार्केट डाउन कर देगी TVS की ये शानदार बाइक, कंटाप लुक से बनाएगी युवाओं को दीवाना

दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक

Honda CD 110 Dream में  एक वेरिएंट आता है। यह बाइक 8.67 bhp की पावर देती है। बाइक में चार शानदार कलर ऑफर किए जा रहे हैं। बाइक में 9.30 Nm का टॉर्क दिया गया है। बाइक के आगे और पीछे दोनों पहियों पर सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में आरामदायक लॉन्ग रूट के सफर के लिए सिंगल सीट दी गई है। यह बाइक हाई एंड बाइक है।

कंबाइड ब्रेकिंग सिस्टम

Honda की इस 100 सीसी की बाइक में कंबाइड ब्रेकिंग सिस्टम की अतिरिक्त सुरक्षा मिलती है। यह फीचर बाइक को फिसलने के दौरान दोनों पहियों को कंट्रोल करने में मदद करता है। बाइक में 9.1 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर और 790 mm की सीट हाइट मिलती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you