ऑटो2,710 रुपए की EMI पर बहन को गिफ्ट करें...

2,710 रुपए की EMI पर बहन को गिफ्ट करें Honda Activa, जानें पूरी डिटेल

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) पिछले कई सालों से मार्केट में अपनी पकड़ बनाए रखा है न जाने कितनी स्कूटी आई और चली गई लेकिन इसकी पकड़ वैसी की वैसी ही बनी हुई है. आज

-

होमऑटो2,710 रुपए की EMI पर बहन को गिफ्ट करें Honda Activa, जानें पूरी डिटेल

2,710 रुपए की EMI पर बहन को गिफ्ट करें Honda Activa, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) पिछले कई सालों से मार्केट में अपनी पकड़ बनाए रखा है न जाने कितनी स्कूटी आई और चली गई लेकिन इसकी पकड़ वैसी की वैसी ही बनी हुई है. आज जब कोई स्कूटी खरीदने मार्केट में जाता है तो उसकी पहली पसंद होंडा एक्टिवा ही होती हैं. खासकर इस स्कूटी को महिलाओं और स्कूल कॉलेज जाने वाली बच्चियों के लिए इस्तेमाल किया जाता है. वैसे तो इसे हर कोई सड़कों पर चलाते हुए दिख जाएगा यही वजह है कि या लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकी है. तो आने वाले कुछ दिनों में रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाला है और अगर आप अपने बहन को कोई स्कूटी गिफ्ट करने का प्लानिंग कर रहे हैं. आप उसे होंडा एक्टिवा (Honda Activa) गिफ्ट कर सकते हैं, वो भी केवल 2,710 रुपए महीने की EMI पर. अब जान लेते हैं कि कैसे और कहां से खरीदें और कितना डाउन पेमेंट देना होगा सब कुछ डिटेल में.

ऑटो इंडस्ट्री में यह स्कूटर काफी पसंद किया जाने वाला स्कूटर है दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं वह Honda Activa का होंडा एक्टिवा 6G H स्मार्ट स्कूटर है. इस स्कूटर को कंपनी ने हाल की कुछ दिनों में मार्केट में लॉन्च किया है. जिसे अपने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए कंपनी बैंक से EMI की सुविधा भी उपलब्ध करा रही है. यह स्कूटर अपनी अंदर स्पीड स्पेस और शानदार लुक के लिए काफी चर्चा में बनी हुई है जिसे अब तक की सबसे की फायदे कीमत वाली स्कूटर के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़े : जबरदस्त रेंज और कातिलाना लुक से मार्केट में बवाल मचाने आ रही Tata Punch EV, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

क्या कुछ खास है होंडा एक्टिवा 6G H स्मार्ट स्कूटर में?

दरअसल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का यह स्कूटर एक शानदार लुक के साथ तैयार किया गया है. इसमें लगा इंजन 109.51 सीसी इंजन से लैस है. जो 7.79PS की पवार और 8.79एनएम का टॉर्क जरनेट करता है. माइलेज के मामले में कंपनी ने दावा किया है किया 1 लीटर में 55 किलोमीटर आसानी से तय कर सकती है. इसके अलावा इसमें रिमोट स्टार्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलइडी टेल लाइट, मल्टी फंक्शन यूनिट जैसे कई फीचर्स से लैस है.

क्या है EMI प्लान?

Honda Activa की इस मॉडल की कीमत 82,234 रुपए एक्स शोरूम है. जबकि इसका ऑन रोड प्राइस 96,890 रुपए है. जिसमें तमाम तरह के आरटीओ शुल्क 7,079 और इंश्योरेंस 6056 रुपए और 1521 रूपये अन्य चार्ज लिया जाता है. वहीं अगर आप इसे EMI पर लेना चाहते है तो उसके लिए आपको 11,000 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा जो तीन साल के लिए करीब 2,710 रुपए महीने दर महीने किस्त के रूप में चुकाना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you