ऑटोहर भारतीय की पहली पसंद बनी Hero की ये...

हर भारतीय की पहली पसंद बनी Hero की ये बाइक, मिलते हैं ढेरों फीचर्स, कीमत भी है बहुत कम

-

होमऑटोहर भारतीय की पहली पसंद बनी Hero की ये बाइक, मिलते हैं ढेरों फीचर्स, कीमत भी है बहुत कम

हर भारतीय की पहली पसंद बनी Hero की ये बाइक, मिलते हैं ढेरों फीचर्स, कीमत भी है बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus Xtec : क्या आप भी अपने लिए हाई डिमांडिंग बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं? अगर हां! तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में हीरो के एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जिसे भारतीय बाजार में खूब पसंद किया जाता है. खास बात ये है कि इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं.

Hero Splendor Plus Xtec
Hero Splendor Plus Xtec

दरअसल हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Splendor Plus Xtec है. इस बाइक में 100सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो @8000 आरपीएम पर 8बीएचपी की पावर और @6000आरपीएम पर 8.05nm का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक के मोटर को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. जबकि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 60केएमपीएल का माइलेज ऑफर करती है.

Hero Splendor Plus Xtec : मिलेंगे ढेरों फीचर्स

इस बाइक में डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, DRLs, AHO, हेलोजन बल्ब, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलता है. कंपनी ने इस बाइक को एक वेरिएंट और 4 रंगों में पेश किया है. Splendor Plus Xtec में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी उपलब्ध कराया गया है.

हर भारतीय की पहली पसंद बनी हीरो स्पलेंडर

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे करीब 80 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसे ऑनरोड खरीदने पर 93 हजार रुपए देना होगा. वहीं, पिछले महीने का सेल्स रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बाइक की सबसे अधिक बिक्री हुई है. कंपनी ने इसकी 289930 यूनिट्स की बिक्री की है.

ये भी पढे़ : गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें Honda का ये शानदार स्कूटर, स्मार्ट लुक और फीचर्स को देखते ही हो जायेगी खुश

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you