ऑटो110cc इंजन वाले इस स्कूटर ने Honda Activa 6G...

110cc इंजन वाले इस स्कूटर ने Honda Activa 6G को दिया धोबी पछाड़, कीमत हैं ₹90 हज़ार से कम

-

होमऑटो110cc इंजन वाले इस स्कूटर ने Honda Activa 6G को दिया धोबी पछाड़, कीमत हैं ₹90 हज़ार से कम

110cc इंजन वाले इस स्कूटर ने Honda Activa 6G को दिया धोबी पछाड़, कीमत हैं ₹90 हज़ार से कम

Published Date :

Follow Us On :

Hero Pleasure Plus : यदि आप भी अपने लिए ₹90 हजार से कम कीमत वाले स्कूटर को ढूंढ रहे हैं तो मेरे ख्याल से आपको एक बार Hero Pleasure Plus के बारे में सोचना चाहिए. क्योंकि ये स्कूटर होंडा की सबसे अधिक बिकने वाली स्कूटर Activa 6G को मात देता है. इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिया गया है. ऐसे में चलिए इसके बारे में आपको डिटेल से बताते हैं…

इस स्कूटर को 2 वेरिएंट और 3 रंगों में उपलब्ध गया है. Hero Pleasure Plus में 110.9cc का bs6 इंजन दिया गया है जो 8bhp की पावर और 8.7एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके दोनो पहिए में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है और फोर्ट और रियर में ड्रम ब्रेक्स मिलता है.

ये भी पढे़ : 50KM की माइलेज और 106KG वजन से इस स्कूटर ने मचाया धमाल, लुक देख आपका भी खरीदने का करेगा मन

8 रंगों में मिलेगा Hero Pleasure Plus

आपको बता दें, इस स्कूटर की सबसे खास बात ये हैं कि आपको इसमें 8 कलर ऑप्शन मिलेगा. वहीं, फीचर्स के तौर पर इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी सुविधाएं मिलती है.

Honda Activa 6G से होता है मुकाबला

इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 85,201 रुपए है जबकि, टॉप मॉडल की कीमत 88,904 रुपए है. वहीं, मार्केट में इसका मुकाबला Honda Activa 6G से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you