ऑटोइस दिन भारतीय मार्केट में धमाल मचाने आ रही...

इस दिन भारतीय मार्केट में धमाल मचाने आ रही Hero Karizma XMR 210 बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

-

होमऑटोइस दिन भारतीय मार्केट में धमाल मचाने आ रही Hero Karizma XMR 210 बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

इस दिन भारतीय मार्केट में धमाल मचाने आ रही Hero Karizma XMR 210 बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Hero Karizma XMR 210 : भारतीय मार्केट में हीरो (Hero) की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. ग्राहक इसके गाड़ियों को उसके पावरफुल इंजन और दमदार परफॉर्मेंस के लिए खरीदना पसंद करते हैं. वही कंपनी भी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए आए दिन कुछ नया करने का प्रयास करती है.‌ इसी बीच खबरें निकलकर सामने आ रही है की हीरो जल्द ही अपनी नई बाइक हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 (Hero Karizma XMR 210) को भारतीय मार्केट में पेश करने वाली है.‌

Hero Karizma XMR 210
Hero Karizma XMR 210

कंपनी ने अपने इस बाइक को काफी एग्रेसिव तरीके से डिजाइन किया है जिसे देख लड़के ही नहीं लड़कियां भी इस पर फिदा हो जाएंगी. इतना ही नहीं इस बाइक में एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही इसका इंजन भी काफी पावरफुल होने वाला है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की चाहत रखते हैं तो सबसे पहले इस बाइक के बारे में जान लेना आवश्यक है.

ये भी पढे़: Hero Glamour 2023 : हीरो की इस नई बाइक ने मार्केट में मारी एंट्री, जानें कीमत और फीचर्स

Hero Karizma XMR 210 : इंजन

बात बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है. हीरो करिज्मा 210 एसएमआर में 210 सीसी लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन मौजूद है जो 25 बीएचपी पावर और 30एनएम का टॉर्क प्रोड्यूस्ड करता है. वहीं पावर देने के लिए इसके मोटर को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Hero Karizma XMR 210 : डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 को कई बार टेस्टिंग के दौरान सपोर्ट किया जा चुका है. स्पाई तस्वीरों को देखकर मालूम चलता है कि इस बाइक में सामने की ओर एक चिकना और चौड़ा एलईडी हैंडलैंप लगा हुआ है जो पिछली पीढ़ी की यामाहा r3 के समान दिखता है. वही, फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे फिलहाल कंपनी ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं किया है किंतु एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस बाइक में स्लीपर क्लच, TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लूटूथ कनेक्टविटी जैसे फीचर्स देखने को मिल सकता है.

कीमत और लॉन्चिंग

इस अपकमिंग बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे फिलहाल कंपनी ने बाइक की कीमत का खुलासा नहीं किया है, किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बाइक को 190000 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको करीब ₹200000 देने पड़ेंगे. बात करें इसके लॉन्चिंग को लेकर तो बता दे कंपनी इस बाइक को 29 अगस्त 2023 को लॉन्च करेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you