ऑटोउड़ानें Royal Enfield की नींद, आ गई Harley-Davidson की...

उड़ानें Royal Enfield की नींद, आ गई Harley-Davidson की नई बाइक, यहां जानें सब कुछ

-

होमऑटोउड़ानें Royal Enfield की नींद, आ गई Harley-Davidson की नई बाइक, यहां जानें सब कुछ

उड़ानें Royal Enfield की नींद, आ गई Harley-Davidson की नई बाइक, यहां जानें सब कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Harley-Davidson: हार्ले डेविडसन की मोटरसाइकिलों का पूरे विश्व में अलग ही क्रेज रहता है। अब इंडिया में कंपनी की सबसे सस्ती बाइक Harley-Davidson X440 का नया अपडेट वर्जन पेश होने वाला है। यह नया वर्जन गोवा में होने जा रहे आगामी इंडिया बाइक वीक 2023 में शोकेस किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। बाइक लवर्स को इस बाइक में मॉडिफिकेशन का इंतजार है। यह बाइक वीक 8 और 9 दिसंबर का होगा।

मोटरसाइकिल के पावरट्रेन में बदलाव नहीं

अनुमान है कि कंपनी बाइक के लुक्स में ही कुछ चेंज करेगी। मोटरसाइकिल के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। फिलहाल बाजार में मौजूद बाइक 440 cc पावर इंजन में ऑफर की जा रही है। यह बाइक सिंगल सिलेंडर हाई पावर बाइक है। जो एयर कूल्ड इंजन के साथ 27 BHP की पावर पर 6000 rpm और 38 Nm टॉर्क पर 4000 rpm जनरेट करती है। यह बाइक 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ रही TVS की ये पावरफुल बाइक, लुक जीत लेगी दिल

तीन वेरिएंट और चार कलर

फिलहाल बाजार में मौजूद Harley-Davidson X440 का बेस मॉडल 2.39 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। बाइक का टॉप मॉडल 2.79 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। Harley-Davidson X440 क्रूजर बाइक है, इसमें तीन वेरिएंट और चार कलर मिलते हैं। नई बाइक में नया कलर ऑप्शन, लाइट में चेंज किया जा सकता है। बाइक में लंबी दूरी के सफर के लिए 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

फ्लैट हैंडलबार और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट

बाइक में सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। यह बाइक दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक के साथ आती है। बाइक में फ्लैट हैंडलबार और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट दिया गया है। इसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। इस बाइक में डुअल चैनल एबीएस मिलता है। बाजार में इसका रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिलों से मुकाबला होता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you