ऑटोहो गया खेल, KTM और Yamaha की बत्ती गुल,...

हो गया खेल, KTM और Yamaha की बत्ती गुल, आ गई नई बाइक Aprilia RS 457

-

होमऑटोहो गया खेल, KTM और Yamaha की बत्ती गुल, आ गई नई बाइक Aprilia RS 457

हो गया खेल, KTM और Yamaha की बत्ती गुल, आ गई नई बाइक Aprilia RS 457

Published Date :

Follow Us On :

Aprilia RS 457: बाजार में हाई स्पीड और स्टाइलिश लुक्स वाली बाइक्स की हाई डिमांड है। आगामी 8 दिसंबर को डैशिंग लुकस वाली नई बाइक Aprilia RS457 लॉन्च होने वाली है। इसे गोवा में होने वाले इंडिया बाइक वीक में पेश किया जाएगा। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसने बाइक लवर्स की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

46.7PS की पावर

Aprilia RS457 बाजार में Yamaha R3, Kawasaki Ninja 400 और KTM RC390 को टक्कर देगी। यह हाई पावर बाइक है, जिसमें 457cc का जानदार इंजन दिया गया है। यह लिक्विड कूल्ड इंजन है, जो हाई पावर प्रदान करता है। यह बाइक सड़क पर 46.7PS की पावर पर 9400 rpm  और 43.5Nm के टॉर्क पर 6700 rpm जनरेट करती है।

17 इंच के बड़े टायर

बाइक के फ्रंट में 41mm के इंवर्टिड फ्रोक सस्पेंशन मिलेंगे और इसके रियर में 120 mm के व्हील ट्रोवल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। इस हैवी सस्पेंशन से बाइक टूटी सड़क पर राइडर को अधिक झटके नहीं लगने देती। बाइक में 17 इंच के बड़े टायर पर ट्यूलेस टायर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ रही TVS की ये पावरफुल बाइक, लुक जीत लेगी दिल

एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम

Aprilia RS457 में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। यह सिस्टम ऑटोमैटिक तरीके से सेंसर पर काम करता है। जब कभी बाइक अनियंत्रित होती है तो यह सिस्टम उसे रोकने में मदद करता है। बाइक में 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है। यह लॉन्ग रूट रेसर बाइक है, इसमें दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

बाइक की सीट हाइट 800mm

बाइक की सीट हाइट 800mm की है, जिससे इसे चलाने और कंट्रोल करने में राइडर को दिक्कत नहीं होती। बाइक का कुल वजन 175 kg का है। इसमें तीन राइडिंग मोड मिलते हैं। बाइक में थ्री लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल मिलता है। यह बाइक 5-इंच के TFT यूनिट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है। अनुमान है यह बाइक 4.25 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

तगड़े ऑफर में मिल रहा Google pixel 7, फटाफट कर लें बुक

Google pixel 7: अगर आप गूगल पिक्सल 7 (Google...

10 हजार से भी कम दाम में लेना चाहते हैं Best Smartphone,तो इन फोन का नहीं है कोई मुकाबला

Best Smartphone: अगर आप बेहतरीन ब्रांड का शानदार फीचर्स...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you