ऑटोभैयादूज पर अपनी बहन को गिफ्ट करें Honda का...

भैयादूज पर अपनी बहन को गिफ्ट करें Honda का ये शानदार स्कूटर, बढ़ जाएगा आपस में प्यार

Honda Grazia : भाई बहन का त्यौहार भैयादूज आने में अब कुछ ही दिन शेष रह गया है. ऐसे में यदि आप भी अपनी बहन को एक बढ़िया सा स्कूटर गिफ्ट करना चाहते हैं तो Honda Grazia बेस्ट आप्शन हो सकता है.

-

होमऑटोभैयादूज पर अपनी बहन को गिफ्ट करें Honda का ये शानदार स्कूटर, बढ़ जाएगा आपस में प्यार

भैयादूज पर अपनी बहन को गिफ्ट करें Honda का ये शानदार स्कूटर, बढ़ जाएगा आपस में प्यार

Published Date :

Follow Us On :

Honda Grazia : भाई बहन का त्यौहार भैयादूज आने में अब कुछ ही दिन शेष रह गया है. ऐसे में यदि आप भी अपनी बहन को एक बढ़िया सा स्कूटर गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जो 54 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और 90 किलोमीटर प्रति घंटे का टॉप स्पीड ऑफर करता है. खास बात यह है कि स्कूटर की कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

दरअस,ल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Honda Grazia है. कंपनी ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट – ड्रम और डिस्क में पेश किया है. इसके ड्रम वेरिएंट की ऑन रोड प्राइस 98,094 रुपए हैं. जबकि डिस्क वेरिएंट की कीमत 1,06,143 रुपए रखी गई है.

ये भी पढे़ : पापा की परियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है ये Self balancing E-Scooter, इस दिन करेगा मार्केट में एंट्री

Honda Grazia देता है 54केएमपीएल का माइलेज

होंडा ग्राजिया में एक्टिवा 125 के समान 124 सीसी, सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 6000 आरपीएम पर 8.14 बीएचपी और 5000आरपीएम पर 10.3एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसका इंजन V Matic क्लच के साथ संरेखित है. इसका कुल वजन 106 किलोग्राम है और इसका फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.3 लीटर का है.

ऊबड़ खाबड़ रास्तों पर चलेगा आसानी से

होंडा ग्राजिया टॉप ऑफ़ द लाइन उन्नत और शक्तिशाली ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है. इसके अलावा स्कूटर में पावरफुल और मजबूत ब्रेक्स दिए गए हैं जो राइडर को राइडिंग के दौरान गाड़ी पर नियंत्रण प्रदान करने में मदद करता है. ग्राजिया स्कूटर का सस्पेंशन सिस्टम भी काफी प्रभावशाली है जो उबर खाबर इलाकों में भी चलने में सक्षम और कंफर्टेबल है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you