ऑटोकहीं हाथ से निकल न जाएं ये मौका, इन...

कहीं हाथ से निकल न जाएं ये मौका, इन 3 हैचबैक कारों पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें

Festive Offer : क्या आप भी हैचबैक कार लेने का प्लान कर रहे हैं? अगर हां तो अब राइट टाइम आ गया है. इन दिनों कारों के सेल्स में इजाफा करने के लिए सभी कंपनियां दिवाली ऑफर दे रही है.

-

होमऑटोकहीं हाथ से निकल न जाएं ये मौका, इन 3 हैचबैक कारों पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें

कहीं हाथ से निकल न जाएं ये मौका, इन 3 हैचबैक कारों पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Festive Offer : क्या आप भी हैचबैक कार लेने का प्लान कर रहे हैं? अगर हां तो अब राइट टाइम आ गया है. इन दिनों कारों के सेल्स में इजाफा करने के लिए सभी कंपनियां दिवाली ऑफर दे रही है. ऐसे में यदि आप अभी इसे खरीदते हैं तो आपको 60 हजार रुपए तक का छूट मिलेगा. इस लिस्ट में हुंडई से लेकर मारुति सुजुकी तक का नाम शामिल है.

Hyundai Grand i10 Nios (Festive Offer)

भारतीय मार्केट में Hyundai Grand i10 Nios कार को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. कंपनी ने इसे 5.84 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 8.51 लाख रुपए रखी गई है. यदि आप इस कर को इस दीवाली खरीदते हैं तो आपको इस पर ₹30000 की नगद छूट, ₹10000 का एक्सचेंज बोनस, ₹10000 का कॉर्पोरेट लाभ मिलेगा. यानी कुल मिलाकर इसे खरीदने पर आपको 50 हजार रुपए की बचत होगी.

ये भी पढे़ : ₹3,583 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक, धाकड़ माइलेज से Splendor Plus का करेगी हालत खराब

Maruti Suzuki Celerio

इस दिवाली मारुति सुजुकी अपनी कार Celerio पर ₹59000 तक का छूट दे रही है. जी हां यदि आप इसे त्योहारी सीजन पर खरीदते हैं तो आपको इस पर आपको 35000 रुपए का कैश डिस्काउंट, ₹20000 का एक्सचेंज बोनस, ₹4000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिलेगा. बता दे सेलेरियो की शुरुआती कीमत 5.37 लाख रुपए है जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 7.14 लाख रुपए है. कंपनी की ये कार सीएनजी और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में आती है और ये 24.97 से 26.68 केएमपीएल का माइलेज देती है.

Renault KWID

इस दिवाली Renault KWID पर 40 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने इस कर को 4.70लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. हालांकि इसके टॉप में वेरिएंट की कीमत 6.45 लाख रुपए है. इस कार में कई शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं. जैसे – 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, मैन्युअल एसी, की लेस एंट्री आदि. वहीं सुरक्षा के लिहाज से इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल स्टार्ट एसिस्ट, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर आदि देखने को मिलता है.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you